December 10, 2022

भाभी जी घर पर हैं के और एक्टर की मौत पर गम में डूबे सभी कलाकार – इतनी सी उम्र में छोड़ा साथ

tiwari ji

डेस्क : भाभी जी घर पर हैं सीरियल के किरदारों के ऊपर मौत के बादल मंडरा रहे हैं अभी हाल ही में सीरियल के एक्टर दीपेश की मौत के गम से उभर नहीं पाए की सीरियल के दूसरे एक्टर जीतू गुप्ता के घर में भी मातम का माहौल छा गया है शो में डॉक्टर की भूमिका का किरदार निभाने वाले एक्टर जीतू गुप्ता के बेटे आयुष की तड़प तड़प कर मौत हो गई है आपको बता दें कि जीतू गुप्ता के बेटे आयुष महज 19 साल के थे।

भाभी जी सीरियल के सेट पर मातम बस गया है एक्टर सुनील पाल ने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर करते हुए आयुष के निधन की खबर की पुष्टि की है इसके साथ-साथ उन्होंने कई भावुक शब्द भी लिखे हैं और कहा कि भाभी जी घर पर हैं के मेरे भाई जीतू गुप्ता के बेटे आयुष अब नहीं रहे इसके अलावा जीतू गुप्ता ने भी अपने फेसबुक पेज पर अपने बेटे के निधन की जानकारी दी है।

जीतू का बेटा कई दिनों से अस्पताल में था। जीतू गुप्ता राजू श्रीवास्तव के काफी करीबी दोस्त माने जाते हैं बता दे कि वह भी इलाहाबाद से थे और उनके बेटे का इलाज भी वही हो रहा था। राजू श्रीवास्तव की मौत के बाद उन्होंने एक चैनल पर इंटरव्यू दिया था लेकिन उन्हें क्या पता था कि राजू श्रीवास्तव की मौत के बाद उन्हें अपने जवान बेटे के शव को कंधा देना पड़ेगा। जवान औलाद का अपनी आंखों के सामने आपको यूं छोड़ कर चले जाना इस दुख से बड़ा संसार में कोई दुख नहीं होता और इस वक्त जीतू इसी दुख से गुजर रहे हैं हमारी जीतू के साथ प्रार्थना है कि ईश्वर उन्हें इस दुख से उभर पाने का साहस प्रदान करें।