January 24, 2022

इस वजह से गिन्नी चतरथ ने की कपिल शर्मा से शादी, एक झटके में टूट गई 7 साल की दोस्ती , जानिए दोनों की लव स्टोरी करीब से

Kapil Sharma Family

डेस्क : कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी को 3 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में भारत के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा की लव स्टोरी के बारे में जानना तो बनता है। आज हम आपको दोनों की शादी के बारे में बताने वाले हैं, साल 2018 में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। जब दोनों की शादी हुई थी तो हर तरफ इनकी चर्चा हो रही थी।

बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने लव मैरिज की थी लेकिन सबसे पहले वह एक अच्छे दोस्त थे। दोस्ती से रिश्ता प्यार में तो बदल गया लेकिन शादी तक पहुंचना दोनों के लिए बेहद ही मुश्किल था। ऐसे में दोनों ने कई कठिनाइयों का सामना किया। पहली बार दोनों की मुलाकात कॉलेज के ऑडिशन में हुई थी कपिल शर्मा आई पी जी कॉलेज में पढ़ते थे और पॉकेट मनी कमाने के लिए उन्होंने प्ले को डायरेक्ट करना पड़ता था। ऐसे में गिन्नी वहां पर स्टूडेंट बन कर आई थी और इसी प्रकार से दोनों की मुलाकात हुई।

गिन्नी चाथरथ कपिल के लिए खाना बना कर लाती थी। ऐसे में कपिल शर्मा के एक दोस्त ने बताया कि गिन्नी उनको पसंद करती है, तब कपिल शर्मा ने इस बात पर जरा भी विश्वास नहीं किया था। जब कपिल शर्मा ने अच्छे खासे रुपए कमाने शुरू कर दिए तो कपिल शर्मा की माँ गिन्नी के पिताजी के पास गई थी, तब गिन्नी के पिताजी ने शादी के लिए मना कर दिया था लेकिन इसके बाद जब कपिल शर्मा की लोकप्रियता बढ़ गई तो कपिल शर्मा ने दोबारा कोशिश की और गिन्नी के घर गए। तब सब ने गिन्नी के पिताजी को किसी तरह मना लिया और आज के समय में दोनों दो बच्चों के माता पिता बन गए हैं।

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी का बदल गया लुक, बेटी के जन्म के बाद दिखने लगीं  ऐसी - Entertainment News: Amar Ujala

दोनों की लव स्टोरी में ऐसे आया बदलाव

एक समय पर कपिल शर्मा लाफ्टर चैलेंज शो के लिए रिजेक्ट हो गए थे। तब कपिल ने गिन्नी को फोन करके कहा था कि अब मुझे कभी कॉल भी मत करना क्योंकि हमारी दोस्ती का कोई फ्यूचर नहीं है। साथ ही साथ हम अलग-अलग जाति से हैं तो हमारा कुछ नहीं हो सकता लेकिन जब कपिल शर्मा लाफ्टर शो में सिलेक्ट हो गए तो गिन्नी ने खुद फोन करके उनको बधाई दी थी और तब से दोनों के बीच की बात फिर से चालू हो गई थी।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक