December 10, 2022

अपने गुरू के साथ ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय ने शेयर की तस्वीरें, लोग कर रहे तारीफ़

aishwarya rai

30 सितम्बर को मणि रत्नम द्वारा निर्देशित ऐश्वर्या राय बच्चन की ‘पोन्नियिन सेलवन -1’ थिएटर में रिलीज हो चुकी है. ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटिक्स ने फिल्म को शानदार रिव्यू दिया है. वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर एक अलग ही क्रेज बना हुआ है. इस फिल्म की हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है.

इसी बीच डायरेक्टर मणि रत्नम के साथ ऐश्वर्या राय ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों का अंदाज देखते ही बन रहा है. ऐश्वर्या राय ने डायरेक्टर मणि रत्नम संग अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उन्होंने उसमें कोई खास कैप्शन नहीं लिखा है. हालांकि कैप्शन में उन्होंने जो इमोजी शेयर की उससे लग रहा है कि वह बहुत कुछ कहना चाह रही हैं लेकिन उनके पास शब्द नहीं है. उन्होंने इस फोटोज को साइनिंग स्टार, रेड हार्ट इमोजी और एक नजाराना इमोजी के साथ शेयर की हैं.

आपको बता दें कि डायरेक्टर मणिरत्नम को ऐश्वर्या राय अपना गुरु मानती हैं. ऐश्वर्या को मिस वर्ल्ड बनने के बाद सबसे पहले मणि रत्नम ने ही तमिल फिल्म ‘इरुवर’ से लॉन्च किया था. इस फिल्म के बाद ही ऐश्वर्या और उनके पति और एक्टर अभिषेक बच्चन को लेकर हिंदी फिल्म ‘गुरु’ बनाई और फिर ‘रावण’ में भी ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को मौका दिया. ऐश्वर्या के लिए ये दोनों ही फिल्में काफी लकी साबित हुई और ये दोनों ही फिल्में उनके दिल के बेहद करीब है. अब वह मणिरत्नम की महत्वाकांक्षी ऐतिहासिक फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन (PS1)’ राजकुमारी नंदिनी की भूमिका में फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया है. हर तरफ़ फिल्म में उनकी एक्टिंग और अपीरियंस की काफी तारीफें हो हो रही हैं.