जब Athiya Shetty ने K.L Rahul का Video Call उठाना किया बंद – मायूस हुए क्रिकेटर के चेहरे का हो गया ये हाल: देखें

Athiya Shetty

डेस्क : बॉलीवुड के कलाकार और क्रिकेट जगत की हस्तियां अक्सर एक साथ नजर आती है। बता दे की दोनों जगत के सितारे काफी कुछ शेयर करते नजर आते हैं। दोनों जगत के लोगों के बीच एक अच्छा बांड नजर आता है। इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल इस वक्त सुनील शेट्टी की बेटी आतिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। जैसे ही आतिया शेट्टी अपनी तस्वीरें डालती हैं तो के ल राहुल का अवश्य ही उनकी तस्वीर पर कमेंट आता है। कुछ समय पहले आतिया शेट्टी के पिताजी सुनील शेट्टी ने क एल राहुल को खूब बधाई दी थी।

आतिया शेट्टी और केएल राहुल के बीच अब एक और गुप्त बात बाहर निकल कर आ रही है, बता दें कि आतिया शेट्टी ने के एल राहुल को कहा कि तुम मुझे वीडियो कॉल किया करो। ऐसे में केएल राहुल ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि जब तक मेरा वीडियो कॉल नहीं उठाती हो तो मेरा चेहरा ऐसा हो जाता है। सभी फैंस उनके ये कमेंट देख कर खुश हैं और हंसते हुए नजर आ रहे हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि केएल राहुल, आथिया शेट्टी के साथ लंबे समय से एक-दूसरे से बातचीत कर रहे हैं लेकिन अभी उन्होंने इस बात पर स्पष्टीकरण नहीं दिया है कि आने वाले समय में वह शादी करेंगे या नहीं। दोनों को हाल ही में इंग्लैंड में देखा गया था। जहां पर दोनों एक दूसरे से बातचीत करते नजर आए थे।

सुनील शेट्टी का कहना है कि केएल राहुल और आथिया शेट्टी एक परफेक्ट जोड़ी है। जब उनसे मीडिया कर्मियों ने पूछा कि आखिर वह दोनों को किस प्रकार देखते हैं? तब उन्होंने कहा कि दोनों की एक परफेक्ट जोड़ी है। आगे सुनील शेट्टी ने कहा कि हम अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और हमारे बच्चे जिन को डेट कर रहे हैं उनको भी हम खूब पसंद करते हैं। लेकिन प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा इंपॉर्टेंट हमारी खुद की पर्सनल लाइफ होती है, जिसमें उन्हें खुश रहना चाहिए।’

You cannot copy content of this page