Akshara Singh के एलिमिनेट होते ही उनके पिता ने लगाए BigBoss OTT पर गंभीर आरोप – होस्ट करण जोहर को भी धोया

Akshara Singh Father

डेस्क : बिग बॉस OTT के सेट से अक्षरा सिंह के बाहर होते ही बवाल मच गया। बता दें कि अब इस लड़ाई में उनके पिताजी आ गए हैं। अक्षरा सिंह के पिताजी का नाम विपिन इंद्रजीत सिंह है। पिता का कहना है की अक्षरा को गलत तरीके से बाहर कर दिया गया है, वह बहुत अच्छा गेम खेल रही थी लेकिन बड़े लोग इस तरह की हरकत करेंगे इसका उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था। आगे उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि मेरी बेटी ने “फील माय बॉडी” किस लिए कहा था, इसका किसी को पता ही नहीं है। बल्कि उसने कहा था ” फील योर बॉडी” अक्षरा का सीधा मतलब था कि पहले टास्क खेलो उसके बाद बाकी चीजें करते रहना।

यदि अक्षरा ने कोई गलत चीज की है तो उसका फुटेज लेकर आइए। आपने नेहा भसीन को तो एक शब्द नहीं बोला और मेरी बेटी पर अनेकों आरोप लगा दिए है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा कि बिग बॉस में अच्छी जोड़ी बन गई थी। ऐसे में लोग इनको पसंद करने लगे थे, लेकिन अचानक हुए इस एलिमिनेशन में गाबा और अक्षरा को बिग बॉस से बाहर का रास्ता देखना पड़ा। अक्षरा के पिताजी का कहना है कि हर कोई इस एलिमिनेशन से नाखुश है।

उन्होंने बताया कि जब मैं लोगों के कमेंट पढ़ रहा था तो वह बोल रहे हैं एप्लीकेशन को डिलीट कर दो। मैं आपको बता देना चाहता हूं कि इस शो में सब फिक्स होता है। इस शो के फाइनल कंटेस्टेंट भी फिक्स है, जिनमें राकेश, शमिता, प्रतीक और नेहा का नाम शामिल है। ऐसे में वोटिंग करना तो सिर्फ फॉर्मेलिटी है। मैं इसके बारे में हर चीज जानता हूं। यह सिर्फ व्यूअरशिप बढ़ाने का तरीका है।

यह लोग दर्शकों को बेवकूफ बना रहे हैं, हालांकि मेरी बेटी अक्षरा सिंह रोने वाले लोगों में से नहीं है। अक्षरा सिंह थोड़ी देर के लिए शौक हो गई थी लेकिन उसे अपने हक की लड़ाई लड़नी आती है। उन्होंने ने कहा की नेपोटिज्म जैसा कुछ भी भोजपुरी इंडस्ट्री में नहीं है। मैंने अपनी बेटी को किसी भी प्रकार से सपोर्ट नहीं किया है। उसने सारे काम खुद किए है और बता दू की आने वाले समय में भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग बिग बॉस में शिरकत नहीं देंगे। ऐसे में अब अक्षरा सिंह कयास लगा रही हैं कि आने वाले समय में उनको वाइल्ड कार्ड एंट्री मिल सकती है। इस वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए वह बिग बॉस में जा सकती हैं, जिसको सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाएगा।

You may have missed

You cannot copy content of this page