January 25, 2022

क्या सच में हुआ Pawandeep Rajan और Arunita Kanjilal का ब्रेकअप? जानें सच

Pawandeep Rajan Breakup News

डेस्क : इंडियन आइडल सीजन 12 की सर्वश्रेष्ठ जोड़ी, अरुणीता कांजीलाल(Arunita Kanjilal) और पवनदीप राजन की अक्सर ही इंटरनेट पर चर्चा होती रहती है, बता दें कि वह कई गानों में एक साथ नजर आ चुके हैं। जब वह स्टेज पर गाते हैं तो लोग ध्यान से उनको सुनते हैं। दोनों की आवाज एक अलग ही माहौल बांधती है जो लोगों को काफी पसंद आता है। शो के दौरान दोनों के रोमांटिक ऐंगल की चर्चा हुई थी, जैसे ही शो पर अरूणिता कांजीलाल को सेकंड रनरअप घोषित किया गया था तो उनके लगातार इंटरव्यू होने लगे थे।

अरुणिता कंजीलाल का कहना था कि वह किसी भी प्रकार से पवनदीप राजन को उस नजर से नहीं देखती हैं जिस नजर से बाकी दुनिया इस वक्त उनको देख रही है। इसी के साथ-साथ पवनदीप राजन का भी कुछ इसी प्रकार का बयान सामने निकल कर आया था जहां पर उन्होंने कहा था कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और इसके अलावा कुछ नहीं। अरुणिता ने आगे बताया था की हम दोनों आने वाले समय के लिए एक साथ गाना गाते हुए नजर आएंगे लेकिन किसी भी प्रकार से वह अपनी दोस्ती को अगले कदम पर नहीं बढ़ना चाहते हैं क्योंकि उनका सारा दिमाग इस वक्त अपने कैरियर बनाने पर लगा हुआ है।

दोनों की लगातार आ रही इंटरनेट पर वीडियो से लोगों को यह लगने लग गया था कि दोनों के बीच में एक प्यार का रिश्ता है। इतना ही नहीं डायरेक्टर राज सुरानी द्वारा डायरेक्ट किए जा रहे गानों को भी लोगों ने खूब पसंद किया, जिसमें अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की जोड़ी हमेशा हिट रहे।रिपोर्ट्स के मुताबिक़ परिवारिक समस्याओं के चलते अरुणिता कांजीलाल ने साफ कह दिया था कि अब आने वाले समय में वह पवनदीप के साथ एक्टिंग करती नजर नहीं आएंगी। ऐसे में जैसे ही यह खबर बाहर निकलकर आए थी तो उनके फैंस परेशान हो गए थे और उन्हें उम्मीद थी कि अरुणिता स्क्रीन पर जरूर आएगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

अब पवनदीप के साथ हमको नई एक्ट्रेस देखने को मिली है जो साऊथ इंडिया से हैं एक्ट्रेस का नाम चित्रा शुक्ला है। पवनदीप राजन और नई एक्ट्रेस चित्रा शुक्ला की जोड़ी बेहद अच्छी लग रही है लेकिन फैंस को यह जोड़ी बिलकुल पसंद नहीं आ रही है। सभी लोग अरुणिता कंजीलाल को मिस कर रहे हैं। लोगों को लग रहा था की दोनों का ब्रेकअप हो गया है लेकिन आपको बता ऐसा बिलकुल भी नहीं है क्यूंकि दोनों इस वक्त कनाडा में हैं और अपने लाइव इवेंट्स कर रहे हैं। अरुणिता कंजीलाल, पवनदीप राजन और उनके इंडियन आइडल के साथी इस वक्त कैनेडा के वैंकूवर शहर में मौजूद हैं। दोनों लगातार जनता का मनोरंजन कर रहे हैं। ऐसे में दोनों की जोड़ी को देखकर लग रहा है कि उनके बीच रिश्ता कायम है। लोग उम्मीद कर रहे हैं की यह रिश्ता लंबे समय तक चले

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari