एक दुसरे का हाथ थाम के अरुणिता कंजीलाल और पवनदीप राजन ने किया Catwalk – Viral Video को खूब पसंद कर रहे लोग

Pawandeep Dance

डेस्क : इंडियन आइडल-12 की बहुचर्चित जोड़ी अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन को लोग खूब प्यार करते हैं। बता दे की जब शो चल रहा था तो लोग उनकी लव केमिस्ट्री के बारे में चर्चा करते नजर आए थे। दोनों इतने बेहतरीन तरीके से गाना गाते हैं कि लोगों को लगता है उनके बीच में कुछ ना कुछ बात है। अपनी परफॉर्मेंस के दम पर दोनों ने लोगों के बीच एक खास पहचान बना ली है। आए दिन उनके इंटरनेट पर वीडियो वायरल होते हैं।

ऐसे में उनका एक और वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें दोनों कैटवॉक करते नजर आ रहे हैं। कैटवॉक नाम सुनकर आपको जरा अटपटा लग रहा होगा लेकिन आपको बता दें कि इस वक्त पवनदीप और अरुणिता का यह कैटवॉक खूब पसंद किया जा रहा है, जहां पर दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि और अरुनीता ने लाल रंग का सूट पहना है, वही पवनदीप अपने कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं।

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी इंटरनेट पर अक्सर ही धूम मचाती नजर आती है। उनके इंस्टाग्राम पर लोग गाने की तारीफ करते नजर आते हैं, जब भी लोग उनके गाने की तारीफ करते हैं तो अक्सर इस बात का जिक्र करते हैं कि आखिर दोनों के बीच क्या पक रहा है? इस बात पर कई बार सवाल उठाए गए कि क्या सच में अरुणिता और पवनदीप एक दूसरे के प्यार में तो नहीं पड़ गए हैं ? लेकिन पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का कहना है कि वह सिर्फ अपने गाने पर फोकस कर रही हैं और दोनों को आने वाले समय में देश की जनता एक साथ काम करता हुआ देखेगी। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि दोनों ने एक दूसरे को जीवनसाथी के रूप में अपना लिया है। वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और साथ मिलकर गाने की प्रैक्टिस करते नजर आते हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page