अकेले समय बिताना चाहते है अरुणिता और पवनदीप, नहीं गए सबके साथ छुट्टियां मनाने – तस्वीरों से जाने हकीकत

Aurnita Pawandeep

डेस्क : इंडियन आइडल सीजन 12 खत्म हो चुका है, लेकिन उसकी चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है। बता दें की अब इंडियन आइडल 12 के टॉप कंटेस्टेंट निहाल ताऊरो, सयाली कांबले, आशीष कुलकर्णी और नचिकेता लेले इस वक्त सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें कि यह लोग काफी करीबी हैं और लंबे समय से एक साथ काम कर रहे हैं। म्यूजिक बनाना और गाना गुनगुनाना इन लोगों का पेशा है। लंबे समय तक काम करने के बाद वह रिलैक्स करने वेकेशन पर निकले हैं।

वेकेशन की तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, बता दें कि इसमें इंडियन आईडल के टॉप 4 कंटेस्टेंट मौजूद है। सभी लोग साथ मिलकर सारे दोस्त अलीबाग में घूम रहे हैं और तस्वीरें ले रहे हैं ।

लोग अपने टॉप कंटेस्टेंट की तस्वीरें देखकर काफी खुश हैं। वह अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं ,हर तरफ से इन लोगों को शाबाशी और बधाई सुनने को मिल रही है। ऐसे मैं आशीष कुलकर्णी, नचिकेता और सयाली कुलकर्णी के साथ निहाल ताउरो ने कई तस्वीरें इंटरनेट पर डाली है। तस्वीरों में सबके चेहरे पर खुशी झलक रही है।

इस वक्त कामयाबी उनके साथ है। सभी कंटेस्टेंट नई जगह पर घूम रहे हैं। वह नई चीजों का लुत्फ उठा रहे हैं, बता दें कि वह साथ में खाना खाते हुए भी नजर आए। जिसमें उनकी एक अच्छी बॉन्डिंग देखी गई। एक तस्वीर में देखा जा रहा है की निहाल ताउरो कृष्ण बनकर बीच में खड़े हैं और बाकी के कंटेस्टेंट उनके आगे हाथ जोड़कर बैठे हैं। इसमें निहाल अपने आपको कृष्णावतार में अवतरित करने की कोशिश कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में मशहूर जोड़ी अरुणिता कानजीलाल और पवनदीप राजन नजर नहीं आए। ऐसे में लोगों ने कमेंट करके पूछा कि आप लोगों आरुदीप को साथ नहीं ले गए? सभी लोग उनको इस लोकेशन पर मिस कर रहे हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन आईडल 12 का सीजन पवनदीप राजन ने जीता है और अरूणिता कांजीलाल फर्स्ट रनर अप रही है।

जब इंडियन आइडल प्रसारित हो रहा था तो देश के लोग अरुणिता और पवनदीप की जोड़ी पर प्यार लुटाते नजर आ रहे थे। दोनों के बीच लव एंगल की ख़ास चर्चा भी हुई थी। अरुणिता और पवनदीप कहीं जाते हैं तो लोग उनकी तस्वीरें खींचते हैं।

You cannot copy content of this page