January 24, 2022

ब्रेकअप की खबरों के बीच वायरल हुई Arunita Kanjilal Pawandeep Rajan का ये वीडियो – एक दूसरे का हाथ थामे दिखा कपल

Aurnita Pawandeep

डेस्क : पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) की जोड़ी इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस बार वह एक साथ नहीं बल्कि अलग होने की वजह से चर्चा में आ गए हैं। बता दें कि अरुणिता कांजीलाल ने अब पवनदीप के साथ म्यूजिक वीडियो में काम करने से मना कर दिया है। वह उनके साथ लगातार आने वाले समय में गाने गाती रहेंगी लेकिन किसी भी वीडियो में एक्टिंग करती हुई नजर नहीं आएंगी, जिसको लेकर उनके फैंस काफी नाराज है।

यदि इस बात की मुख्य वजह के पीछे जाया जाए तो पता चलता है कि अरूणिता कांजीलाल के पिता जी का कहना है कि अरुणिता सिर्फ गाने पर ध्यान दें। एक आदर्श बेटी की तरह अरुणिता कांजीलाल ने अपने पिता के वचनों का मान रखा है और वीडियो में आने से मना कर दिया है। इस बात को लेकर डायरेक्टर राज सुरानी भी खफा है। खबरों के बीच अरुणिता और पवनदीप का एक ऐसा वीडियो निकल कर आया है जो उनके फैंस को तसल्ली देता हुआ नजर आ रहा है।

इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश सायली कामले भी नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि चारों जने बर्फीली वादियों में मजे कर रहे हैं और एक दूसरे का हाथ पकड़ कर नाचते हुए दिख रहे हैं।

फिलहाल तो इंडियन आइडल 12 सीजन खत्म हो चुका है लेकिन चारों के बीच की यह दोस्ती लगातार बनी हुई है। कुछ समय पहले एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें पवनदीप को लेकर अरुणिता प्रोटेक्टिव नजर आ रही थी बता दें कि जब पवनदीप राजन गिटार उतार रहे थे तो उनकी मदद करने के लिए एक विदेशी लड़की आई। ऐसे में अरूणिता ने खुद आगे आकर पवनदीप का गिटार उतरने में सहायता की।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक