गणेश चतुर्थी पर पोस्ट की तस्वीर तो ट्रोल हुईं अर्शी खान- वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब- देखें Video

Arshi Khan

डेस्क : बिग बॉस फेम कंटेस्टेंट अर्शी खान इस वक्त अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ गई है, बता दें कि वह जब भी कोई पोस्ट करती हैं तो अक्सर ही ट्रोलिंग का शिकार हो जाती है। लोग उनको इंटरनेट पर खूब लताड़ लगाते हैं लेकिन वह भी जवाब देने में पीछे नहीं हटती। अब एक और ऐसा वीडियो सामने निकल कर आया है जो उनकी बातों में दम भरता नजर आ रहा है। अर्शी खान ने अपना नया वीडियो गणेश उत्सव पर बनाया है।

इस वीडियो में वह कहती नजर आ रही है कि मैं गणेश चतुर्थी और बप्पा की पूजा करने के लिए अपने दोस्तों के घर पर गई थी। दोस्तों के घर पर मैंने आसामी ड्रेस पहनी थी। जब मैंने अपनी तस्वीरों को इंटरनेट पर साझा किया तो वह लोगों के कमेंट देखकर दंग रह गए। अर्शी खान ने बताया कि मुझे मेरे ही समुदाय के लोग गालियां देते नजर आ रहे हैं। मुझे लगा था कि मैं जब पूजा के वीडियो पोस्ट करूंगी तो आप लोगों को अच्छा लगेगा, लेकिन जब मैंने कमेंट की ओर देखा तो लोग हिंदू मुसलमान की लड़ाई कर रहे थे।

मैं एक इंडियन हूं और इंडिया में जो भी त्योहार मनाए जाते हैं, मैं वह सारे त्यौहार मनाऊंगी चाहे वह हिंदू के हो या मुस्लिमों के। होली हो या दिवाली हो मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता त्यौहार मनाने में मुझे खुशी होती है।अर्शी खान ने आगे बताया कि मुझे मत सिखाओ क्या करना है। हां मैं मुसलमान हूं और मुझे इस बात का नाज है, लेकिन इसी के साथ मैं एक भारतीय भी हूं। जिस कारण सारे त्यौहार मनाना मेरी आजादी को प्रदर्शित करता है। सबको गणेश चतुर्थी की बहुत बहुत शुभकामनाएं मैं आशा करती हूं कि आप सबकी जिंदगी में खुशियां आए।

You may have missed

You cannot copy content of this page