Sapna Choudhary के खिलाफ Arrest Warrant, 22 नवंबर तक का समय! जानिए क्या है पूरा मामला

Sapna Choudhary

डेस्क: हरियाणा के मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों एक मुद्दा को लेकर विवादों में फंसी हुई है, उनके खिलाफ गिरफ्तारी का भी वारंट जारी हो चुका है, मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट (Arrest Warrant) जारी किया है। उन पर पैसे लेने के बावजूद कार्यक्रम कैंसिल करने के आरोप हैं। 

इस मामले को लेकर विवादों में फंसी: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लखनऊ कोर्ट में जो एफ आई आर दर्ज किया गया है उसमें यह यह बात साफ तोर पर लिखा है कि सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) पर डांस प्रोग्राम (Dance Program) कैंसिल करने और खरीदे गए टिकट (Tickets) के पैसे वापस नहीं करने का आरोप है। अब इस मामले में कोर्ट में अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी। 

जबकि मुद्दा 3 साल पुराना है: बताते चलें कि यह घटना बीते 3 साल पहले ही हुआ था, खबरों के मुताबिक, 13 अक्टूबर 2018 को दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक स्मृति उपवन (Smriti Upvan) में सपना चौधरी और अन्य सितारों का कार्यक्रम था, जिसके लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट्स 300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से बेचे गए थे। इस कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों की संख्या में टिकट लेकर लोग मौजूद थे, लेकिन सपना चौधरी रात 10 बजे तक नहीं आईं।

फिर दर्शकों ने किया विरोध: दर्शक इंतजार करते रहे अब आएगी सपना चौधरी, लेकिन नहीं आ पाई, बस इसी बात पर आगबबूला होकर दर्शकों ने जमकर हंगामा किया, उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे, तो आयोजकों ने पैसे भी नहीं लौटाए। जिसके बाद ये मामला दर्ज किया गया। इस मामले में सपना चौधरी ने कोर्ट की भी शरण ली थी, लेकिन उन्हें कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली। इस मामले में अब अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी।

You cannot copy content of this page