May 19, 2022

Archana puran singh और parmeet sethi की गजब है प्रेम कहानी,शादी वाली रात 12 बजे ढूंढ रहे थे पंडित

archana pooran singh

डेस्क : टीवी की मशहूर जोड़ी Archana puran singh और parmeet sethi की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है. परमीत के मुताबिक उन्होंने और अर्चना ने भागकर शादी की थी। और शादी के रात 12 बजे पंडित की तलाश में थे। दरअसल, अर्चना ने अपने पिछले रिश्ते के विफल होने के बाद दोबारा शादी करने का इरादा छोड़ दिया था।

लेकिन जब वह परमीत से मिले, तो उन्होंने उनमें एक बेहतर इंसान देखा जो देखभाल करने वाला और प्यार करने वाला था। दोनों पहली बार किसी common friend के यहां पार्टी में मिले थे। इस मुलाकात में हुई दोस्ती धीरे-धीरे आगे बढ़ी और प्यार में बदल गई।जब दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे तब परमीत रोज अर्चना के लिए तीन गुलाब लेकर अपने प्यार का इजहार किया करते थे। शादी के पहले चार साल तक दोनों live-in में रहे।घरवाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे। उनके रिश्ते को लेकर मीडिया और industry में भी गपशप हुई थी।

आखिरकार सभी को दरकिनार करते हुए दोनों ने 30 जून 1992 को शादी कर ली।परमीत के मुताबिक रात 11 बजे हमने तय किया कि हमें एक दूसरे से शादी करनी है। हम रात में पंडित जी को खोजने निकले। रात 12 बजे एक पंडित मिले। उन्होंने हमसे पूछा- हम भाग से आए हैं, लड़की बालिग है या नहीं।इस पर मैंने उससे कहा कि लड़की मुझसे बड़ी है। पंडित जी ने कहा कि शादी ऐसे नहीं होती, मुहूर्त लेना पड़ता है। हमने उन्हें उसी रात पैसे दिए और अगले दिन 11 बजे शादी कर ली।अर्चना और परमीत सेठी की शादी को 28 साल हो चुके हैं। प्यार से लेकर शादी तक इनकी कहानी काफी फिल्मी रही है। अब वे दो बेटों आर्यमान और आयुष्मान के माता-पिता हैं।