बार-बार बेटी वामिका की तस्वीर लीक होने पर अनुष्का शर्मा ने मीडिया हाउस को लगाई लताड़

virat kohli

डेस्क : हाल ही में अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक होने की वजह से बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एक पब्लिकेशन को खरी खोटी सुनाई है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ उनकी की बेटी ममता की तस्वीर लीक की गई थी, जब वे मालदीव वैकेशन से लौट रहे थे।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी बेटी की प्राइवेसी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव है। अक्सर ही दोनों मीडिया से एक वेस्ट करते रहे हैं कि उनकी बेटी की तस्वीरें लिखना की जाए। मंगलवार को एक पब्लिकेशन ने वमिका की तस्वीर लीक कर दी थी जिसे अब हटा दिया गया है।

इस पर गुस्से में बॉक्स लाए अनुष्का शर्मा ने कहा कि टाइम्स ग्रुप जानता है कि बच्चों के लिए उनके माता-पिता से बेहतर क्या है। बार-बार रिक्वेस्ट करने के बावजूद भी वे तस्वीरें क्लिक करना और उन्हें पोस्ट करना बंद नहीं करते हैं। बाकी मीडिया हाउस और पैपराजी से कुछ सीखें।

इंस्टाग्राम पर विराट कोहली अनुष्का शर्मा और वामिका कोहली के हैशटैग वाले सभी पोस्ट को हाइड कर दिया गया है। मैसेज में लिखा है ‘अनुष्का शर्मा के टॉप पोस्ट इसलिए हाइट कर दिया गया है, क्योंकि कम्युनिटी ने रिपोर्ट की है। इस तरह के कंटेंट इंस्टाग्राम के गाइडलाइन के अनुसार नहीं है।‘ अनुष्का विराट के फैंस को लगता है की तस्वीरें इसलिए हाइट की गई है क्योंकि उसमें वामिका भी है।

आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर वामिका की तस्वीरें लीक होने के बाद काफी वायरल हुई थी। यह फोटो कब खींची गई थी जब विराट के एक मैच के दौरान स्टेडियम में अनुष्का वामिका को गोद में लिए मैच का लुफ्त उठा रही थी। इस दौरान भी कपल ने वामिका की तस्वीर शेयर ना करने की रिक्वेस्ट की थी।

ये भी पढ़ें   पैपराजी को पोज़ देते हुए उठ गया Poonam Pandey का पूरा टॉप - उप्स मोमेंट में दिखा सब कुछ