अंकिता लोखंडे ने ‘पवित्र रिश्ता 2’ का ट्रेलर शेयर कर सुशांत सिंह राजपूत को ऐसे किया याद-लोगों ने कहा- ‘सुशांत के बिना

Sushant

डेस्क : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का सुपरहिट सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta 2.0) का ट्रेलर फैंस के साथ शेयर किया गया है। बता दे की सीरियल ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) अर्चना और मानव का किरदार को दोबारा पर्दे नजर आ रहे है। बता दे की ट्रेलर बहुत ही रोचक और आकर्षक है। ट्रेलर में प्यार और टकराव दोनों को ही दिखाया गया है। अकिता लोखंडे अपने पुराने अवतार में ही नजर आ रही हैं। जबकि शहीर शेख को भी बिल्कुल वैसा ही लुक दिया गया है। जो पहले सीजन में सुशांत सिंह राजपूत के थे।

Ankita Lokhande revealed she left film due to a breakup from Sushant singh  rajput

अंकिता लोखंडे अर्चना की दोबारा भूमिका निभा रही हैं। जबकि, शाहीर शेख ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (पवित्र रिश्ता एसएसआर) की जगह ली है। अब वह एक इंसान का किरदार निभाएंगे। ट्रेलर की शुरुआत अंकिता लोखंडे के किरदार अर्चना से होती है। वह एक रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज पर टहलती नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती है। इसके बाद मुंबई में चलती हुई लोकल ट्रेन दिखाई गई। अर्चना की मां उसे अपनी मैडम के साथ अच्छे संबंध तलाशने के लिए कहती है।

इसके बाद शहीर शेख की एंट्री होती है। तभी दोनों की मुलाकात की एक झलक नजर आती है, बाद में दोनों के घरवाले रिश्ते के बारे में बात करते हैं। इसके लिए मानव का परिवार झूठ बोलता है। हालांकि, अर्चना-मानव की शादी हो जाती है। लेकिन इंसान की सच्चाई शादी के मंडप में ही पता चलती है। इसके बाद इनके रिश्ते में दरार आ जाती है। तभी मानव अर्चना से मिलने की कोशिश करता।

You may have missed

You cannot copy content of this page