Thursday, July 18, 2024
Entertainment

Ankita Lokhande की सासू मां बोलीं- ‘परिवार की इज्जत मिट्टी में’…बदले में बहू ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कल बिग बॉस 17 (Big Boss 17) का फिनाले एपिसोड था। इस बार बिग बॉस (Big Boss) की ट्रॉफी स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अपने घर ले गए। बिग बॉस के इस सीजन में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी एक चर्चित कंटेस्टेंट रही हालांकि वह ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई।

बिग बॉस के शो में अंकित और उनके पति विक्की जैन की लड़ाई ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। अंकिता और विक्की जैन ही नहीं विक्की जैन की मां यानी कि अंकित (Ankita Lokhande) की सास ने भी अपने स्टेटमेंट से कई विवाद खड़े किए।

अंकित की सास का फूटा गुस्सा

जैसा कि हमने आपको बताया कि बिग बॉस के घर में अंकित और विक्की की खूब लड़ाई हुई। अंकित का विक्की पर चप्पल फेंकना और उनसे बदतमीजी से बात करना उनकी सास को बिल्कुल रास नहीं आया। बिग बॉस (Big Boss) के शो में आते हैं अंकित के सास ने उन्हें जमकर खड़ी खोटी सुनाई थी।

बिग बॉस (Big Boss) के फाइनल में दोनों सास बहू के बीच सारी गलतफहमी दूर करने के लिए सलमान ने उन्हें वचन लेने को कहा। तभी अंकित की सास ने यह कहा डाला कि वह ऐसी किसी भी शो का हिस्सा ना हो जहां पर परिवार का नाम खराब होता है। फिनाले एपिसोड में अंकिता (Ankita Lokhande) की सास ने उनसे कहा कि वादा करो कभी कोई ऐसी शो का हिस्सा नहीं बनूंगी जहां पर परिवार की इज्जत मिट्टी में मिल जाए।

सास की बात पर भड़की Ankita Lokhande

अपनी सास की इस बात पर अंकित लोखंडे (Ankita Lokhande) भड़क गईं। उन्होंने अपनी सास को जवाब देते हुए कहा कि, मम्मा मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं और मुझे इसपर गर्व है। उसके बाद सलमान (Salman) ने अंकिता को अपनी सास को वचन देने के लिए कहा। इस पर अंकिता ने विक्की के साथ किए खराब बर्ताव के लिए अपनी सास से माफी मांगी। और उन्होंने कहा कि वह विक्की से बहुत प्यार करती है।

Richa Jha

रिचा झा ने इंदिरा स्कूल ऑफ कम्युनिकेशन से वर्ष 2021 में BAJM की डिग्री प्राप्त की है। एक साल वाइब्रेटिक मीडिया प्राइवेट लिमिटेड में हिंदी कंटेंट राइटर के तौर पर काम किया है। कुछ समय पहले DNP न्यूज में भी बतौर हिंदी कंटेंट राइटर काम किया। इन्हें हिंदी कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में एक साल से अधिक का अनुभव है। अगस्त 2023 से ऋचा thebegusarai.in से जुड़ी। इन्हे लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट पॉलिटिक्स और खेल से जुड़ी खबरों को लिखने में रुझान है।