आईफोन 14 को लेकर शो ऑफ करती नज़र आईं Anjali Arora, लोगों ने कहा नए एमएमएस करेगी सूट

Anjali Arora

डेस्क : कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में हैं। कुछ म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकीं हैं। हाल ही में अंजलि उस वक्त जमकर चर्चाओं में थी, जब उनका MMS लीक हुआ था। इसके बाद काफी बवाल मचा था। उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया, लेकिन तौर पर अंजलि ने साफ कहा कि वो उस वीडियो में नहीं थी। हालांकि, अभी ये मामला शांत नहीं हुआ है। ऐसे में एक बार फिर अंजलि अरोड़ा को उस वक्त बुरी तरह से ट्रोलिंग का सामना होना पड़ा, जब अपने नए आईफोन को लेकर उन्होंने दिखावा किया जो यूजर्स को पसंद नहीं आया।

दरअसल, अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) का एक वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भियानी ने अपने इंस्टा पेज पर पोस्ट किया है। अंजलि इस विडियो में अपने हाथ में लेटेस्ट आईफोन 14 को लेकर इतराती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं यह भी अंजलि कह रही है कि साउथ दिल्ली का पहला आईफोन 14 मैंने ही लिया है। वीडियो में आईफोन को लेकर अंजलि काफी खुश नजर आ रही हैं, लेकिन उनकी खुशी और आईफोन को लेकर किया गया उनका दिखावा यूजर्स को बिल्कुल भी रास नहीं आया।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) के हाथ में कैसे हाल ही में लॉन्च हुआ iphone 14 है। अंजलि ने पैपराजी के बात करते हुए कहा कि साउथ दिल्ली का पहला आईफोन लेकर आई हूं। पहले ही दिन मैंने इसे बुक करा दिया था। मेरे पास अब इतने फोन हो गए कि कौनसा चलाऊं? अब यूजर्स को अंजलि का शो ऑफ करने वाला यह बिहेवियर पसंद नहीं आया। जिसके बाद उन्होंने कमेंट सेक्शन में काफी कुछ बुरा भला भी कहा।

ये भी पढ़ें   अपने गुरू के साथ ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय ने शेयर की तस्वीरें, लोग कर रहे तारीफ़

एक यूजर ने एमएमएस पर ट्रोल करते हुए लिखा कि अब MMS अच्छा शूट होगा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अब इसी से नया वीडियो शूट करना, अच्छा सा। किसी ने कमेंट किया कि लगता है नया वीडियो इस फोन से बनाएंगी। वहीं एक ने कहा कि एमएमएस अच्छा शूट होगा। हालांकि, वहीं कुछ यूजर्स ने दिल वाला इमोजी कमेंट बॉक्स में पोस्ट किए और अंजलि की क्यूटनेस की भी तारीफ की।