एमएमएस लीक होने पर अंजली अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, बोली मेरा छोटे भाई ने सब देख लिया

anjali arora mms

डेस्क : सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा ने लॉक अप में अपनी भागीदारी के बाद खूब नाम कमाया। वह कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए एकता कपूर के रियलिटी शो में एक प्रतियोगी थीं और उन्होंने एक अच्छा खेल भी खेला। अब वह सैयां दिल में आना रे नाम के गाने में नजर आने वाली हैं। यह एक पुराने गाने का रीमेक है। हालांकि, वह हाल ही में सभी गलत कारणों से सुर्खियों में आई हैं।

एमएमएस लीक होने पर अंजली अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, बोली मेरा छोटे भाई ने सब देख लिया 1
एमएमएस लीक होने पर अंजली अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, बोली मेरा छोटे भाई ने सब देख लिया 5

उनका एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसे उनका एमएमएस लीक बताया गया। अब अंजलि ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में वह अपने एमएमएस लीक के बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल हो गईं। उसने कहा कि अन्य सभी की तरह उसका भी एक परिवार है और यह सभी को गहराई से प्रभावित करता है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ व्यूज पाने के लिए लोगों ने एक वीडियो में उनका नाम जोड़ा है।

एमएमएस लीक होने पर अंजली अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, बोली मेरा छोटे भाई ने सब देख लिया 2
एमएमएस लीक होने पर अंजली अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, बोली मेरा छोटे भाई ने सब देख लिया 6

उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानती कि क्यों कर रहे हैं ऐसा, लोगों ने ही तो मुझे बनाया है। इनकी भी फैमिली है..मेरी भी फैमिली है। मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है। कभी-कभी मुझे लगता है कि जब मैं ये सब चीजें देखता हूं की ये क्यों कर रहे हैं जिसमे मैं हूं ही नहीं। जिसमे मैं हूं ही उसे इतना इतना क्यों फेला रहे हैं..यूट्यूब पर फालतू की चीजे। अंजलि अरोड़ा का भी छोटा भाई हैं जो ये देखते हैं। आपको बता दें कि उन्होंने दावा किया कि यह पहली बार नहीं है जब उसका एक नकली वीडियो वायरल हुआ है।

ये भी पढ़ें   क्यों Falguni Pathak हमेशा से लड़कों के गेटअप में रहना करती हैं पसंद - जैकेट टीशर्ट के अलावा नहीं सुहाता और कुछ
एमएमएस लीक होने पर अंजली अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, बोली मेरा छोटे भाई ने सब देख लिया 3
एमएमएस लीक होने पर अंजली अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, बोली मेरा छोटे भाई ने सब देख लिया 7

असल में जब वह लॉक अप के अंदर थी, उसके माता-पिता ने नकली वीडियो को लेकर एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। साथ ही कहा कि उनका भाई, ब्वॉयफ्रेंड आकाश और परिवार नकली वायरल वीडियो को लेकर साइबर सेल भी गए थे।