लॉकअप स्टार अंजलि अरोड़ा ने अपना MMS वीडियो लीक करने की बताई वजह – दिल खोलकर बताया सच

anjali arora mms viral video

डेस्क : Tiktok star से टीवी स्टार तक का सफर तय करने वाली अंजलि अरोड़ा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अंजलि अरोड़ा को असली पहचान कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ से मिली है, लोगों ने शो में अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी की लव केमिस्ट्री को खूब पसंद किया था। अंजलि शो से बाहर आने के बाद भी चर्चा में बनी रहती हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे Anjali Arora Mms Video कहा जा रहा है।

लॉकअप स्टार अंजलि अरोड़ा ने अपना MMS वीडियो लीक करने की बताई वजह - दिल खोलकर बताया सच 1

दरअसल, अंजलि अरोड़ा का एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर लीक होने की बात कही जा रही है। साथ ही लोग अंजलि को वीडियो के लिए जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. हालांकि वीडियो में दिख रही लड़की अंजलि अरोड़ा के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इस मामले पर चुटकी ले रहे हैं।

लॉकअप स्टार अंजलि अरोड़ा ने अपना MMS वीडियो लीक करने की बताई वजह - दिल खोलकर बताया सच 2

अंजलि ने वीडियो पर कोई बयान नहीं दिया। सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि यह अंजलि अरोड़ा हैं। हालांकि इस संबंध में कोई सबूत नहीं मिला है। वहीं कई यूजर्स का यह भी दावा है कि वीडियो अंजलि अरोड़ा नहीं बल्कि उनके जैसी दिखने वाली एक और लड़की का है. वहीं, अंजलि अरोड़ा के लीक हुए वीडियो पर अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया स्टार हैं। अंजलि को ‘कच्छा बादाम’ गाने से खूब पहचान मिली, इसके बाद उन्होंने कंगना के शो लॉकअप में एंट्री ली और वहीं से खूब लाइमलाइट भी बटोरी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंजलि अरोड़ा इन दिनों डिजिटल क्रिएटर आकाश को डेट कर रही हैं।

ये भी पढ़ें   सलमान खान ने रश्मिका मंदाना के साथ सामी सामी डांस पर लचकाई कमर - जमकर वायरल हो रहा है वीडियो