मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड को देख जल भून के राख हुई Anjali Arora – देखे Video

munnawar farruqi

भले ही कंगना राणावत की रियलिटी शो लॉकअप को खत्म हुए कई दिन बीत गए, लेकिन इसके कंटेस्टेंट किसी – न – किसी वजह से आज भी चर्चा में बने ही रहते हैं। बात करें अंजलि अरोड़ा की तो वह अपने होम टाउन से मुंबई वापस आ गई है। कई मौकों पर वह पैपराजी के साथ इंटरेक्शन भी करती हुई नजर आई है।

शो के दौरान मुनव्वरा अंजलि की नज़दीकियां हर किसी को पता है। लेकिन शो से बाहर आने पर पता चला कि मुनव्वर कुछ महीनों से अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला को डेट कर रहे हैं। हाल ही में एक पब्लिकेशन की तरफ से नाजिला से अंजलि को लेकर सवाल किए जाने पर वह बचती हुई नजर आई। इसके बाद अब अंजलि अरोड़ा का भी इस पर रिएक्शन आ गया है।शो के दौरान अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी का नाम काफी जुड़ा लोगों को यह जोड़ी इतनी पसंद आई कि इनका नाम #Munjali दे दिया।

मुनव्वर की गर्लफ्रेंड ना जिला के रिएक्शन के बाद अंजलि अरोड़ा ने इस पर खुलकर बात की है उन्होंने कहा कि मैंने सुना है हमारी बॉन्डिंग उसकी गर्लफ्रेंड को पसंद नहीं आई। लेकिन मेरे बॉयफ्रेंड आकाश का रिएक्शन बिल्कुल ही अलग था। उसने कहा कि वह समझा है कि शो के दौरान किसी न किसी इंसान का सपोर्ट चाहिए ही होता है। वह काफ़ी काफी चिल है और उसे मुझ पर भरोसा है।आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लोगों ने यह भी कहा था कि मुनव्वर और अंजली की बॉन्डिंग स्क्रिप्टेड थी। इसके बाद अंजलि ने कहा कि नहीं ऐसा कुछ नहीं था। पहली बात तो हमने कभी भी ऐसा ही नहीं दिया कि हम एक दूसरे को पसंद करते हैं। हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और हमारी दोस्ती शो के बाहर भी कायम रहेगी।

ये भी पढ़ें   बॉलीवुड क्वीन Rakhi Sawant को चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड, तो क्या नए बॉयफ्रेंड से दिल भर गया ?