May 19, 2022

Amir Khan एक बार मे पी जाते थे पुरी बोतल, रीना और किरण के बारें में कही बड़ी बात

amir khan

डेस्क : अभिनेता आमिर खान(Amir Khan) ने खुलासा किया है कि पहले जब वह शराब पीते थे तो एक बार में पूरी बोतल खत्म कर देते थे। एक नए interview में, उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि यह ठीक नहीं है और उन्होंने शराब छोड़ने का फैसला किया। अभिनेता ने कहा कि जब कोई व्यक्ति नशे में होता है तो वह कुछ ऐसा करता या कहता है जिसका उसे बाद में पछतावा होता है।

हंसते हुए आमिर ने कहा कि उन्होंने कोई बड़ा काम नहीं किया है। हालांकि, उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति को सब कुछ नियंत्रण में रखना चाहिए। आमिर खान ने अपने जन्मदिन से पहले अपने बारे में बताया। अभिनेता ने सोमवार को मीडिया के साथ अपना 57वां जन्मदिन मनाया। आमिर खान कहते हैं कि जब मेरी बेटी इरा खान छोटी थी. तब मैं उस पर ध्यान नहीं दे पाया क्योंकि मैं फिल्मों में busy था, लेकिन आज वो समय लौट कर नहीं आएगा।

इसके अलावा वे अपनी पहली पत्नी Reema और kiran Rao के बारे में बात करते हैं वे कहते हैं कि मैंने रीना जी और किरण जी को हल्के में ले लिया और ये मेरी सबसे बड़ी गलतियों में शामिल है. इसके साथ ही वे कहते हैं कि जब उनके family को उनकी जरूरत थी तब वे उनके साथ नहीं थे। News18 के साथ एक साक्षात्कार में, आमिर ने बताया कि उन्होंने शराब क्यों छोड़ी। “मैं आपको खुशखबरी देना चाहता हूं। मैं कभी-कभी पीता था, लेकिन मैंने अपने जीवन में कभी भी शराब को नहीं छूने का फैसला किया है।

कुछ लोग दो पेग लेते हैं और उन्हें छांटा जाता है। लेकिन मैं उन लोगों में से नहीं था जो नियमित रूप से शराब पीते थे। मैं मौकों पर पीता था, लेकिन जब भी मैं पीने के लिए बैठता, मैं एक पूरी बोतल खत्म कर देता। मुझे लगा कि यह ठीक नहीं है । उन्होंने आगे कहा “जब आप नशे में होते हैं, तो आप कुछ ऐसी बातें करते हैं या कहते हैं जिनका आपको बाद में पछतावा होता है मैं यह कैसे कह सकता था या ऐसा कैसे कर सकता था.ऐसा नहीं है कि अब तक कुछ भी बड़ा हुआ है, लेकिन तथ्य यह है कि एक व्यक्ति अब अपने नियंत्रण में नहीं है। जो मुझे अच्छा नहीं लगा। जो कुछ भी आपको अपने नियंत्रण में रखने में मदद नहीं करता है, आपको उससे दूर रहना चाहिए।

सब कुछ आपके नियंत्रण में होना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि मैं शराब को नियंत्रित कर सकता हूं। इसलिए बेहतर है कि मैंने शराब पीना छोड़ दिया । समाचार एजेंसी PTI से बातचीत मे कहा, “मैं आत्मनिरीक्षण से नहीं डरता। अगर मुझे लगता है कि कोई खामी है, तो मैं उसे देखना चाहता हूं, इसे समझना चाहता हूं और इसे ठीक करना चाहता हूं .वे सभी जिन्हें मैं प्यार करता हूं और जो मुझसे प्यार करते हैं। , आप सहित, दर्शक, हर किसी के पास अपना स्थान है। मेरा उद्देश्य सभी को समय देना है, हर रिश्ते को सहेज कर रखना है, इसे बेहतर बनाना है।” इस बीच, आमिर अगली बार लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे जो 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म में करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।