आगे मौसम का हाल, पीछे से आई कराहने की आवाज़ – विचलित हुए दर्शक, 13 सेकंड तक चली एडल्ट फिल्म

Mausam reporter amerika

डेस्क : यह घटना अमेरिका की है, जहां पर एक लोकल न्यूज़ चैनल पर एक महिला एंकर मौसम का हाल सूना रही थी। वह आसपास के इलाकों के मौसम की जानकारी दे रही थी। जब महिला रिपोर्टर एंकरिंग कर रही थी तो काफी खुशमिजाज नजर आ रही थी, लेकिन उसको पता नहीं था कि आखिर उसके पीछे क्या हो रहा है। इतना ही नहीं यह सिलसिला काफी देर तक चलता रहा और कैमरामैन उसको शूट करता रहा।

महिला लगातार मौसम का हाल देती रही लेकिन स्टूडियो में मौजूद किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं हुआ कि आखिर उसकी रिपोर्ट में क्या गड़बड़ चल रही है। वहीं जब सबने स्क्रीन पर देखा तो सबकी आंखें स्तब्ध रह गई। एंकरिंग करते हुए महिला को देखकर किसी को विश्वास ही नहीं हुआ कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है की अतरंगी दृश्य खुले आम दिखाया जा सके।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि जब महिला एंकरिंग कर रही थी तो उसके पीछे एक एडल्ट फिल्म चलने लगी। हालांकि एडल्ट फिल्म कुछ देर यानी की 13 सेकण्ड्स के लिए चली लेकिन इससे काफी ज्यादा परेशानी हुई। इस काम के चलते न्यूज़ चैनल को अपना काम रोकना पड़ा। बताया जा रहा है कि यह घटना परेशान करने वाली है।

स्टूडियो के कर्मचारी को यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर यह हरकत किसने की है। फिलहाल के लिए यह मामला अब अमेरिका की साइबर क्राइम पुलिस के पास पहुंच गया है, जहां पर यह पता लगाया जा रहा है कि आखिर कौन ऐसा व्यक्ति है जो पूरे स्टूडियो के सिस्टम नेटवर्क को हैक करके इस फिल्म को चला दिया था।

You cannot copy content of this page