January 24, 2022

300 करोड़ के पार हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘Pushpa’ जानिए फिल्म में क्या है खास?

Pushpa Allu Arjun

डेस्क : जैसा की हम जानते हैं इस दिनों इन दिनों कोरोना का माहौल वापस लौट आया है। बता दें कि एक बार फिर से सिनेमाघर को बंद करने की बातें हो रही है बीते दो हफ्तों से अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा : द राइज'(Pushpa: The Rise) ने हर तरफ धूम मचाई हुई है। इस फिल्म का हिंदी वर्जन भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है, पहले हफ्ते इस फिल्म के 1401 स्क्रीनप्ले हुए थे लेकिन तीसरा हफ्ता आते आते इस फिल्म के 1600 स्क्रीनप्ले हो गए हैं।

इस फिल्म के हिंदी वर्ज़न ने जिस हिसाब से कमाई की है उससे सबके छक्के छूट गए हैं, फिलहाल तो इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रूपए कमा लिए हैं लेकिन देखते ही देखते लोगों का मानना है की यह फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

इस फिल्म में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला किरदार अल्लू अर्जुन का है। अल्लू अर्जुन का एक्शन और साथ ही साथ डायलॉग डिलीवरी लोगों को बेहद ही पसंद आ रही है। अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म(Pushpa: The Rise) में चित्तूर बोली बोली है। उन्हें यह भाषा सीखने के लिए रोजाना 4 से 5 घंटे प्रैक्टिस करनी होती थी। अल्लू अर्जुन का एक्शन डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। एक बार फिर से अल्लू अर्जुन ने वह कर दिखाया है जो अन्य स्टार्स नहीं कर पाते हैं, बता दें कि अल्लू अर्जुन ने म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद और डायरेक्टर सुकुमार के साथ अपनी तीसरी फिल्म तैयार की है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

इस फिल्म में लोगों को सभी गाने खूब पसंद आ रहे हैं। साथ हीसाथ अल्लू अर्जुन के डांस के कई लोग दीवाने हो गए हैं। इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन ने जिस प्रकार का एक्शन किया है और डायलॉग डिलीवरी दी है उसको लोग देखना चाह रहे हैं। अल्लू अर्जुन जिस प्रकार के एक्शन फिल्म करते नजर आ रहे हैं उसकी वजह से लोगों के होश उड़े हुए हैं।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक