बाबा निराला के बेटे के आगे फेल हैं बाकी सभी स्टारकिड -20 की उम्र में बन चुके हैं नेशनल क्रश

bobby deol

फिल्म इंडस्ट्री में देओल परिवार काफी मशहूर है। इनका एक अलग ही रुतबा देखने को मिलता है। फिल्म इंडस्ट्री में देओल खानदान की तीसरी पीढ़ी यानी कि धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल ने कुछ साल पहले एंट्री कर ली है। अब उनके छोटे भाई राजवीर देओल की फिल्म में आने की तैयारी कर रहे हैं। सनी देओल के दोनों बेटों को फैंस देख चुके हैं और उन्हें काफी प्यार भी करते हैं।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं सनी देओल के भाई बॉबी देओल के बेटे आर्यमन देओल के बारे में- बॉबी देओल सोशल मीडिया पर आए दिन अपने बेटे के साथ फोटोस शेयर करते रहते हैं। उनके फैंस को भी उनकी तस्वीरें काफी पसंद आती है। हाल ही में बॉबी देओल ने अपने बेटे के जन्मदिन के मौके पर कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए बॉबी देओल ने लिखा था कि आर्यमन उनके एंजेल हैं। इन तस्वीरों में बॉबी देओल के बेटे आर्यमन अपने पिता को चूमते हुए और गले लगते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी उन पर फिदा होने से खुद को नहीं रोक पाए। फैंस आर्यमन को नेशनल क्रश तक बताने लगे।

आपको बता दें कि आर्यमन भी दिखने में बिल्कुल अपने पिता और दादा की तरह ही हैंडसम है। वे फिल्मों में कब आएंगे इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। हालांकि बॉबी देओल ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि आर्यमन अभी अपने पढ़ाई पर फोकस कर रहे हैं और फिलहाल फिल्मों में आने का उनका कोई इरादा नहीं है।

ये भी पढ़ें   सुबह उठते ही Munmun Dutta मर्दों की तरह करती हैं ये पहला काम -इंस्टाग्राम पर विडियो दिखा के बताया