May 17, 2022

शादी के बाद खुली Aliya Bhatt की पोल! दूर दूर तक नहीं है किचन से नाता, ये तक बनाना नहीं आता – देखें Video

alia bhatt

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को रणबीर कपूर से शादी की हैं। हाल ही में आलिया भट्ट का जुकिनी की सब्जी बनाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप साउथ इंडियन स्टाईल में हेल्दीऔर टेस्टी जुकीनी की सब्जी बनाना सीखेंगे। साथ ही आलिया को भी पहली बार सब्जी बनाते हुए देखेंगे। यह विडियो काफ़ी पुराना है।

लोग आलिया के शेफ की ख़ूब तारीफ़ कर रहे हैं। लोग यह भी कॉमेंट कर रहे हैं कि आलिया अपने स्टाफ के साथ काफ़ी प्यार से पेश आती हैं। विडियो में देखकर आप समझ सकते हैं कि आलिया का किचेन से कोई नाता नहीं।एक्ट्रेस डाइट कॉन्सियस हैं और उनका डाइट समय – समय पर बदलता रहता है। 2 साल पहले उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर इसका खुलासा किया था। आलिया की शादी के बाद एक बार फिर से यह विडियो वायरल हो रहा है।

आलिया कहती हैं कि वह जब बाहर होती हैं तो उनका शेफ दिलीप उनके साथ होता है। वह कहती हैं कि चुकंदर सलाद और चिया पुडिंग में अपना हाथ आजमा चुकी हैं। अब असल में जुकिनी की सब्जी बनाने जा रही हैं। विडियो को देखने से यह साफ़ पता चलता है कि आलिया को सब्जी काटनी नहीं आती। उनका शेफ उन्हें बताता है कि कैसे काटते हैं। फिर वह बनाती हैं।आलिया की असिस्टेंट कैरल कहती हैं कि आलिया अपने खाने को लेकर काफ़ी सजग रहती है और खाना उनके मन का होना चाहिए।

साथ ही टाइम पर मिलना चाहिए। आलिया इसके बाद सब्जी बनाना शुरु करती हैं। वह पूछती हैं कि तेल कैसे डालूं? फिर राई डालती हैं जो कि चटकने लगती है। फिर आलिया चिल्लाती है-ओह यह मूव क्यों हो रहा? क्या करूं? आलिया अपने शेफ से पूछती हैं कि ये क्यों उड़ रहा है? तब वह जवाब देता है कि ये उड़ता है। कुकिंग के दौरान आलिया ख़ुद को सुंदर, सुशील बहू भी कहती हैं।

फिर आलिया पूछती हैं कि कैसी बनी है तब शेफ कहता है कि उनसे भी ज्यादा टेस्टी सब्जी बनी है। हर कोई शेफ की तारीफ कर रहा है।आलिया भट्ट विडियो में कहती हैं कि उन्हें सिंपल खाना पसन्द है। दाल – चावल, दही तड़का चावल पसंद है। बता दें कि आलिया अब कपूर खानदान की बहू बन चुकी हैं जो खाने -पीने के काफ़ी शौकीन हैं। बीते दिनों उनकी सास नीतू कपूर ने एक शो के दौरान कहा था कि घर में उनकी बहू की चलेगी। वहीं ननद रिद्धिमा को भी आलिया काफ़ी क्यूट लगती हैं।