RRR की सक्सेस पार्टी मे नही दिखे Alia bhatt और Ajay Devgan- नंगे पैर ही पहुचें थे Ram Charan

RRR movie success

डेस्क : बाहुबली और RRR जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद डायरेक्टर SS Rajamouli इन दिनों हर जगह चर्चे मे हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। लगभग हर एक वर्जन को मिलाकर RRR ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से मेकर्स काफी खुश हैं। ऐसे में RRR की सफलता का भी जश्न मनाया गया। मुंबई में बीती रात आरआरआर सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया लेकिन गौर करने वाली बात ये थी कि पार्टी मे ना तो Alia bhatt और ना Ajay devgan नज़र आये ।

पार्टी में नजर आए ये सितारे : RRR की सक्सेस पार्टी में फिल्म के दोनों मुख्य हीरो Ram charan और junior Ntr की मौजूदगी ने पार्टी मे चार चांद लगा दिए । यहां राम चरण ने लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा। इस पार्टी में अभिनेता राम चरण नंगे पैर ही पहुंचे थे। पार्टी में करण जौहर, आमिर खान, जॉनी लीवर, राखी सावंत, जयंतीलाल गड़ा, सतीश कौशिक और जावेद अख्तर समेत तमाम बॉलीवुड सितारे नजर आए.

अजय और आलिया नही आये नज़र : इस फिल्म मे बॉलीवुड अभिनेता Ajay Devgan और Alia bhatt ने अहम भूमिका निभाई है। दोनों कलाकार फिल्म की सक्सेस पार्टी से गायब नजर आए। हाल ही में खबरें आई थीं कि आलिया भट्ट फिल्म में अपना स्क्रीन स्पेस देखकर खुश नहीं हैं और इसीलिए उन्होंने सोशल मीडिया RRR से जुड़े सभी पोस्ट हटा दिए। खैर इसके बाद आलिया ने सफाई दी थी कि ऐसा कुछ नहीं है। वैसे इन दिनों आलिया भट्ट की शादी की खबरें भी काफी चर्चा मे है। हो सकता है कि आलिया 17 अप्रैल को होने वाली शादी की तैयारियों में व्यस्त हो। अब ऐसे में उनका RRR की पार्टी में आना तो समझ में आता है, लेकिन अजय देवगन किस वजह से इस पार्टी में शामिल नही हुए? ये सवाल अब फैंस को भी परेशान कर रहा है.

ये भी पढ़ें   फरमानी नाज का गाना हर हर शंभू हुआ यूट्यूब पर बैन, जानें क्यों- लिखने वाला बोला झूठी