May 27, 2022

3 महीने बाद “ऐश्वर्या रजनीकांत” ने Instagram और twitter से हटाया “धनुष” का नाम

aishwarya and dhanush

डेस्क : रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत और वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा उर्फ ​​धनुष ने शादी के अठारह साल बाद 17 जनवरी, 2022 को अलग होने की घोषणा की। अब, फिल्म निर्माता ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपने सोशल मीडिया हैंडल से Dhanush का नाम हटा दिया है।पहले, ऐश्वर्या का ट्विटर हैंडल @ash_r_dhanush के रूप में पढ़ा जाता था, लेकिन अब उन्होंने इसे बदलकर @ash_rajinikanth कर दिया है, जिसका वर्तमान उपयोगकर्ता नाम ऐश्वर्या रजनीकांत है।

उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को @aishwarya_r_dhanush से @aishwaryarajini में भी बदल दिया है और उसका उपयोगकर्ता नाम वर्तमान में ऐश्वर्या रजनीकांत के रूप में पढ़ा जाता है। वह दोनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने बायो से एक शक्तिशाली संदेश देने का इरादा रखती है, जिसमें लिखा है “मैं वही हूं जो मैं हूं”Aishwarya ने हाल ही में ‘ओ साथी चल’ शीर्षक से अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत की घोषणा की, जिसकी tagline एक असाधारण सच्ची प्रेम कहानी’ है। फिल्म के पहले लुक को साझा करते हुए उन्होंने लिखा था. मेरा सप्ताह बेहतर शुरू नहीं हो सका …. उत्साहित, खुश और सचमुच धन्य महसूस कर रह रही हूं कि हिंदी में मेरे निर्देशन की पहली फीचर फिल्म “ओ साथी चल”, एक असाधारण सच्ची प्रेम कहानी की घोषणा की गई है।

अपने पोस्ट में निर्माताओं को धन्यवाद देने के लिए चला गया। ऐश्वर्या ने अपने निर्देशन की शुरुआत रोमांटिक साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘3’ से की थी, जिसमें धनुष और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित वायरल हिट गीत ‘ why this kolaveri D’ दिखाया गया था, जिसे खुद धनुष ने गाया और लिखा था।जनवरी में, ऐश्वर्या और धनुष ने अपने seperation की घोषणा करते हुए एक संयुक्त बयान जारी किया था, जिसमें लिखा था, “दोस्तों के रूप में 18 साल का साथ, माता-पिता के रूप में,Couple और एक-दूसरे के शुभचिंतक यात्रा विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं.ऐश्वर्या और मैंने एक couple के रूप में अलग होने का फैसला किया है और हमने एक individual व्यक्ति के रूप में समझने के लिए समय निकाला है। कृपया हमारे decision का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें आवश्यक प्राइवेसी दें आप सभी को हमेशा ढेर सारा प्यार 🙂