Viral हुआ Aishwarya Rai का 27 साल पुराना वीडियो, रोते हुए बच्चे को गोद में लेकर यूं करा रही हैं चुप : देखें Video

Aishwarya Rai

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत हीरोइन कही जाने वाली ऐश्वर्या राय इस वक्त लगातार चर्चा में बनी हुई है। बता दें कि उनका 27 साल पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ढेर सारे स्कूली बच्चों के साथ वह घूमती नजर आ रही है, बता दें कि जब ऐश्वर्या राय ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था तो उनको कई जगह से ऑफर आए थे। ऐसे में बहुत सारे लोगों ने उनको बुलाकर अपने स्कूल, कॉलेज यहां तक कि बड़े समारोह उद्घाटन में बतौर चीफ गेस्ट बुलाया था। यह वीडियो उस समय का है जब ऐश्वर्या राय ने चकाचौंध भरी दुनिया में कदम रखा था।

इस वीडियो को aish_my_queen के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय ने सिर पर क्रॉउन पहना हुआ है, जो उनकी खूबसूरती को और निखार रहा है। इस वीडियो को कई लोग देख चुके हैं और अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चे को चुप कराती नजर आ रही है। वहीं वे स्कूली बच्चों के साथ बातचीत कर रही है। वीडियो में ऐश्वर्या राय ने जिस तरीके का गेटअप धारण किया है, उससे उनकी खूबसूरती में चार चांद लगते हुए दिख रहे हैं।

आने वाले समय में ऐश्वर्या राय तमिल फिल्म पोनियिन सेलवन में नजर आने वाली है। इतना ही नहीं उनके पास अन्य फ्यूचर प्रोजेक्ट है, जिसमें गुलाब जामुन, फन्ने खान शामिल है। बता दें की जब ऐश्वर्या राय ने जोधा अकबर और देवदास जैसी फिल्मों में काम किया था तो उनको लोगों ने खूब पसंद किया था। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में उनका नाम सबसे ऊपर आता है।

You may have missed

You cannot copy content of this page