May 17, 2022

जब ऐश्वर्या ने खुद को बताया था ‘गौरवान्वित पत्नी’ अब धनुष से अलग होने के बाद वायरल हो रही है पुरानी पोस्ट

dhanush divorce

डेस्क : 17 जनवरी को, अभिनेता धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने विभाजन की पुष्टि करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक बयान में, धनुष और ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने तलाक के लिए फाइल करने और जीवन में विभिन्न चीजों पर ध्यान केंद्रित करने और व्यक्तियों के रूप में विकसित होने का फैसला किया है।

जहां इस खबर से प्रशंसकों का दिल टूट गया है, वहीं ऐश्वर्या की एक पुरानी पोस्ट जहां वह एक गर्वित बेटी और गर्वित पत्नी होने की बात करती है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पोस्ट को मूल रूप से अक्टूबर 2021 में साझा किया गया था, जब उनके पिता रजनीकांत और धनुष नई दिल्ली में प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह के लिए एक साथ आए थे।

ऐश्वर्या की पुरानी पोस्ट वायरल धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने 18 साल साथ रहने के बाद एक जोड़े के रूप में अलग होने का फैसला किया है। अपने आधिकारिक बयान में दोनों ने सभी से उनके फैसले का सम्मान करने का अनुरोध किया। इस बीच, ऐश्वर्या रजनीकांत की एक पुरानी पोस्ट पर दिल टूटने वाले प्रशंसक टिप्पणी कर रहे हैं, जहां उन्होंने एक गर्वित बेटी और एक गर्वित पत्नी होने की बात कही है।

अक्टूबर 2021 में, रजनीकांत, धनुष और ऐश्वर्या नई दिल्ली में प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए एक साथ आए। रजनीकांत को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया और धनुष ने असुरन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। दोनों को बधाई देते हुए ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके कैप्शन में लिखा था, “वे मेरे हैं और यह इतिहास है।

ऐश्वर्या के पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। रोते हुए और टूटे हुए दिल वाले इमोजी के साथ टिप्पणी करते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, “इस पोस्ट ने मुझे कुछ महीने पहले खुश कर दिया था लेकिन अब वही मुझे दुखी करता है।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “आप इतने प्यारे जोड़े हैं कि मैं प्रशंसा करता हूं.. थोड़े दुखी। वैसे भी आप दोनों को शुभकामनाएं

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने शादी के 18 साल बाद अलग होने के अपने फैसले की घोषणा की। खबर की घोषणा करने के लिए धनुष ने ट्विटर का सहारा लिया। ऐश्वर्या ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऐसा ही एक पोस्ट शेयर किया था।दोनों ने शादी कर ली जब धनुष केवल 21 और ऐश्वर्या 23 वर्ष के थे। वे दो लड़कों, यात्रा और लिंग के माता-पिता हैं।