May 19, 2022

फिल्म KGF 2 की सफ़लता के बाद बोली स्टार यश ने ये बात – फिल्म को लेकर सोचे एक से बढ़कर एक सीन

Yash KGF 2

डेस्क : हाल ही में रिलीज साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हर दिन फिल्म एक नया रिकॉर्ड कायम कर रही है। इस फिल्म की सफलता से बॉलीवुड भी सदमे में है और अब यश से केजीएफ तीन को लेकर सवाल किए जा रहे हैं।

जिसके बाद यश ने इस मामले पर अपनी बात रखी है। चलिए जानते हैं कि अभिनेता ने क्या कहा –हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में यश ने बताया कि मैंने और प्रशांत ने कई सारे धांसू सीन सोच रखे हैं। जो किसी कारणवश केजीएफ 2 में नहीं रख पाए। कई सारे धांसू सिंस पड़े हैं, जिनकी संभावनाएं हैं। लेकिन फिलहाल अभी यह एक आईडिया है। हमने अभी के लिए उसे छोड़ा है लेकिन इस पर आगे काम करेंगे।

फिल्म केजीएफ से जुड़ने के सवाल को लेकर यश ने बताया कि प्रशांत के पास एक आया था जिसे उन्होंने यश और होम्बाले फिल्म्स को सुनाया। यश को यह काफी पसंद आया यह कहानी किसी खदान में घटने वाली घटना थी और इसकी सेटिंग के वजह से यश को लगा कि यह बड़ी फिल्म बन सकती है। इसके लिए उसने अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग को जल्दी खत्म किया और इस फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया।

एक्टर ने आगे कहा कि KGF को एक फिल्म बनाने की योजना थी, लेकिन प्रशांत ने प्रोडक्शन के बीच में इसे दो भागों में तोड़ने का प्लान बनाया। इसका कारण था कि उन्हें लग रहा था कुछ सींस को जल्दबाजी में समेटने पढ़ रहे हैं जिससे इमोशनल एंगल कमजोर पड़ रहा था। वह बिल्कुल भी नहीं चाहते थे कि फिल्म का कोई भी अंगल खराब हो।आपको बता दें कि KGF 2 को सिर्फ इंडिया ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में काफी सारा पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म सभी फिल्मों को पछाड़ चुकी है। दुनिया भर में फिल्म की कमाई की बात कर ले तो 930 करोड रुपए की कमाई की है।