December 7, 2022

Dipesh Bhan के जाने के बाद अब सारी जिम्मेदारी आई उनकी पत्नी के कन्धों पर, फूट-फूटकर रोई ‘मलखान’ की पत्नी,

malkhan death

डेस्क: हाल ही में एक्टर दीपेश भान जिन्हे मलखान के नाम से जाना जाता था , का निधन हो गया। शनिवार , 23 जुलाई को उनके निधन की खबर फैंस को मिली थी और टीवी इंडस्ट्री को काफी बड़ा सदमा लग गया है। आपको बतादें की ऑन स्क्रीन मलखान की भूमिका निभाने वाले दीपेश भान की एक पत्नी और 18 महीने का बेटा भी था। दीपेश के गुजरने की खबर सुनकर उनका परिवार जहां सदमे मैं चला गया है।

Dipesh Bhan के जाने के बाद अब सारी जिम्मेदारी आई उनकी पत्नी के कन्धों पर, फूट-फूटकर रोई 'मलखान' की पत्नी, 1
Dipesh Bhan के जाने के बाद अब सारी जिम्मेदारी आई उनकी पत्नी के कन्धों पर, फूट-फूटकर रोई 'मलखान' की पत्नी, 5

बतादें की दीपेश के परिवार में केवल वही वर्किंग थे उनके निधन के बाद उनकी पत्नी के कंधो पर अब घर की और छोटे बेटे की साड़ी जिम्मेदारिओं का भोज टूट पड़ा है। दीपेश बहन की पत्नी को अब उनका होम लोन चुकाने का भी जरिया खोजना पड़ेगा क्योंकि दीपेश के निधन के बाद वह एकदम अकेली पड़ गयी हैं।

Dipesh Bhan के जाने के बाद अब सारी जिम्मेदारी आई उनकी पत्नी के कन्धों पर, फूट-फूटकर रोई 'मलखान' की पत्नी, 2
Dipesh Bhan के जाने के बाद अब सारी जिम्मेदारी आई उनकी पत्नी के कन्धों पर, फूट-फूटकर रोई 'मलखान' की पत्नी, 6

बतादें की फेमस टीवी शो भाबी जी घर पर है में मलखान का रोल निभाने वाले दीपेश भान की को -एक्टर सौम्य जो की शो में अनीता मिश्रा उर्फ़ गोरी मैम की भूमिका निभाती थी , दीपेश के निधन की खबर सुनकर कुछ ही देर में उनके घर पहुंची। उन्होंने दीपेश के घर की स्तिथि के बारे में जो बातें खिन वो सुन कर आपक भी सेहम जाएंगे , उनका कहना था की दीपेश के पार्थिव शरीर को उनके बड़े भाई के आने तक रखा गया था उस दौरान वो वहीँ मौजूद थी।

Dipesh Bhan के जाने के बाद अब सारी जिम्मेदारी आई उनकी पत्नी के कन्धों पर, फूट-फूटकर रोई 'मलखान' की पत्नी, 3
Dipesh Bhan के जाने के बाद अब सारी जिम्मेदारी आई उनकी पत्नी के कन्धों पर, फूट-फूटकर रोई 'मलखान' की पत्नी, 7

मलखान का भूमिका निभाने वाले दीपेश भान की पत्नी और छोटे बेटे का रो रोकर काफी बुरा हाल होर्खा है , आपको यह बतादें की अभी तीन साल पहले ही उनकी शादी दीपेश से हुई थी और केवक 18 महीने की उम्र के बेटे को , दीपेश अलविदा कहगए इस गहरे सदमे को उनका परिवार सेह नहीं पाह रा है। इस पर सौम्य तोंदों ने खा की जब भी वह उनके परिवार की स्तिथि के बारें में सोचती हैं तो सेहम जाती हैं और यह दृश्य उन्हें अति भावुक भी कर देता है। उन्होंने खा की वे आशा करती हैं की भगवान् उनके परिवार को हिम्मत प्रदान करें और वे इस गहरे सदमे से उभर पाएं। शो के अन्य को – एक्टर्स ने भी दीपेश की काफी तारीफ करते हुए खा की दीपेश एक परिवार के बीच रहने वाले व्यक्ति थय और हर किस्म की बुरी आदतों से दूर रहा करते थे।

ये भी पढ़ें   दुखद! Jubin Nautiyal हुए हादसे के शिकार -सिर में आई चोट, कोहनी-पसलियां भी टूटीं…

तीन वर्ष पहले ही दीपेश की शादी उनकी पत्नी से हुई थी और उनके निधन से अब उनकी साड़ी जिम्मेदारियां उनकी पत्नी पर आगयी जिन्हे अब उनके छोटे बेटे की देख रेख अकेले ही करनी पड़ेगी साथ ही घर के लोन और अन्य खर्च भी उठाने पड़ेंगे , बतादें की उनकी वाइफ वर्किंग नहीं थी और घर पर ही अपने बेटे की देख भाल करा करती थी। शनिवार को दीपेश के निधन से उनके परिवार और फैन्स को काफी बड़ा धक्का लगा है।