पंजाबी सिंगर मूसेवाला को गोली मारने के बाद बीच पर जश्न मना रहे थे हत्यारे, देखें मस्ती करते हुए सबकी वायरल तस्वीरें

moosewala murders

डेस्क : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या से अब भी उनके गांव में मातम छाया है। जबकि उनका हत्यारा उनकी मौत का जश्न मना रहा था। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद आरोपी गनमैन ने बीच पर गुजराती करेंसी के साथ जश्न मनाया. इन लोगों ने फोटोशूट भी करवाया था।

आपको बता दें कि सिद्धू मुसेवला को मारने के बाद सभी मुजरिम सीधे गुजरात के मुद्रा बंदरगाह गए, जहां उन सभी ने अपने मिशन के पूरा होने का जश्न मनाया। इसके अलावा, प्रतिवादी फोटो सेशन भी हुआ। इस बीच, दिल्ली, पंजाब, महाराष्ट्र, हरियाणा और राजस्थान में पुलिस ने उनकी तलाश जारी रखी। सामने आई फोटो में अंकित, दीपक मुंडी (एस्केप), सचिन, प्रियव्रत फौजी, कपिल पंडित और कशिश उर्फ ​​कुलदीप लाल शर्ट पहने हुए हैं। इनमें कपिल पंडित और सचिन ने शूटर को पंजाब से भगाने और हत्या के बाद छिपने में मदद की।

moosewala murders
पंजाबी सिंगर मूसेवाला को गोली मारने के बाद बीच पर जश्न मना रहे थे हत्यारे, देखें मस्ती करते हुए सबकी वायरल तस्वीरें 3

इस हत्या के सिलसिले में मनसा पुलिस ने हाल ही में मुससेवाला हत्याकांड में अभियोग दर्ज किया था, जिसमें 20 से अधिक लोगों को आरोपित किया गया है। इन सबके बीच, सिद्धू मुससेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड सचिन बिश्नोय को अजरबैजान में गिरफ्तार कर लिया गया है और अगले 15 दिनों के भीतर पंजाब पुलिस द्वारा भारत को डिपोर्ट किया जा सकता है। बता दें कि 29 मई, 2022 पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को गोली मार दी गई थी।

ये भी पढ़ें   सलमान खान ने रश्मिका मंदाना के साथ सामी सामी डांस पर लचकाई कमर - जमकर वायरल हो रहा है वीडियो