निकाह के बाद एक बार फिर वेकेशन पर निकली सना खान, लेकिन दरवाजा खोलते ही निकल गई उनकी चीख, जानें ऐसा करता देखा!

sana khan

डेस्क : अभिनय छोड़ चुकीं मशहूर अदाकारा सना खान अभी धर्म के मार्ग पर हैं तथा निकाह के बाद शौहर अनस मुफ्ती के साथ अपनी जिंदगी के मजे ले रही हैं। सोशल मीडिया पर सना खान अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहती हैं तथा हर दिन काफी फोटोज तथा वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। बता दें कि इन दिनों सना खान एक बार फिर से वेकेशन पर निकली हुई हैं। 

गौरतलब है कि वेकेशन के दौरान सना खान ने अपने होटल तथा कमरे का टूर वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा किया है। इस बेहतरीन होटल से सना खान ने जो व्यू साझा किया है उसे देखने के बाद स्पष्ट है कि सना बहुत ही शानदार जगह पर ठहरी हुई हैं। हालांकि सना खुद भी इस वीडियो में होटल की शाही खातिरदारी को देखकर हैरान दिखाई दे रही हैं। 

इतना ही नहीं इसके साथ ही सना खान उस होटल में रुकने का अनुभव भी साझा किया हैं। वीडियो में सना जैसे ही बेडरूम का दरवाजा खोलती हैं वो खुद भी यहां की साथ सज्जा को देखकर हैरान नजर आती हैं तथा वो खुशी से ‘माशाल्लाह’ चिल्लाती नजर आती हैं। बता दें कि सना और अनस बहुत शानदार लाइफस्टाइल जीते हैं। सूरत में अनस सईद का एक आलीशान और लग्जरी बंगला भी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बंगले का दाम लगभग 7 करोड़ रुपये है। भले ही अनस सईद सादगी भरी जिंदगी जीते हैं तथा साधारण कुर्ता-पजामा और जूते पहनते हैं, लेकिन इनके दाम लाखों में है।

ये भी पढ़ें   अब रानू मंडल का ये वीडियो हो रहा वायरल, ट्विंकल खन्ना के गाने पर लगा रहीं ठुमके