हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही नुसरत जहां ने शेयर की बेहद ही ग्लैमरस फोटो – यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

NUSRAT JAHAN

डेस्क : इस वक्त नुसरत जहां अपने घर आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने स्वस्थ पुत्र को जन्म दिया है। उनकी डिलीवरी 26 अगस्त 2021 को हुई थी, जिसमें उनका साथ बंगाली एक्टर यशदास गुप्ता ने दिया था। नुसरत की डिलीवरी को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। लोग उनसे बार-बार यह कहते नजर आ रहे हैं की वह एक बार अपने बच्चे का चेहरा दिखाएं।

नुसरत जहां को इस सोमवार ही छुट्टी मिली है। बता दें की नुसरत का अस्पताल वाला वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल है। बीते कुछ दिनों से नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में की गई पोस्ट पर उन्होंने कैप्शन दिया है बिहाइंड द कैमरा। यह तस्वीर सभी लोगों को पसंद आ रही है। यश दास गुप्ता ने सभी को जानकारी दी थी की नुसरत जहां अब बिलकुल ठीक है, जानकारी देते वक्त बच्चा भी उनके साथ था।

इस बार नुसरत जहां बिल्कुल ही शांति तरीके का रवैया रखते हुए अपनी जिंदगी जी रही है उन्होंने किसी भी तरह की चहलकदमी नहीं की है। बता दें कि उनके पुराने पति निखिल जैन के साथ संबंध सही नहीं थे जिसके बाद उन्होंने फैसला लिया कि वह अलग रहेंगी। फिलहाल यश दस गुप्ता उनके बॉयफ्रेंड है। नुसरत जहां के बच्चे का नाम ईशान है। निखिल जैन ने साफ कहा है कि यह बच्चा उनका नहीं है क्योंकि वह नुसरत जहां के साथ नहीं रहते हैं उनको अलग हुए लंबा समय हो गया है।

You may have missed

You cannot copy content of this page