December 6, 2022

लीजिए, Aamir Khan के फिल्म के बाद अब Ad का भी हो रहा विरोध, विवेक अग्निहोत्री ने कह दिया ‘बेवकूफ’

लीजिए, Aamir Khan के फिल्म के बाद अब Ad का भी हो रहा विरोध, विवेक अग्निहोत्री ने कह दिया 'बेवकूफ' 1

Aamir Khan : बीते कई दिनों से बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के दिन काफी भारी चल रहे हैं। बीते कई दिनों में वो लोगों के गुस्से का शिकार हो रहे। उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का काफी विरोध हुआ था और अब वो एक एड में नजर आ रहे हैं, जिसके कारण वो ट्रोल हो रहे हैं।

भले ही आमिर (Aamir Khan) और कियारा आडवाणी ने भले ही साथ में कोई फिल्म ना की हो पर दोनों स्टार्स हाल ही में एक ऐड में साथ नजर आए। ये एक बैंक का एड है जिसकी ट्रोलिंग सोशल मीडिया पर काफी जोरों से हो रही है। इस एड पर लोगों ने हिंदू परंपराओं का अपमान करने के का आरोप लगाया है। जिसके बाद इस विवाद में फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी अपनी टिप्पणी दी है। विवेक ने आमिर खान पर निशाना साधते हुए उनपर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

आमिर और कियारा की एड : आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही कियारा आडवाणी के साथ एक एड में काम किया। जिसमें दोनों ने नवविवाहितों की भूमिका निभाई। एड के शुरुवात में कहा गया कि दोनों एक कार में अपनी शादी से लौट रहे थे और चर्चा करते हैं कि आखिर दुल्हन बिदाई के समय रोई क्यों नहीं। सीधे तौर पर समझें तो पुरुष भी ‘घर जमाई’ हो सकता है, इस एड से समझाया गया है। इस एड में सदियों से चली आ रही प्रथा को बदलने की बात कही गई है और ये बात फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री को पसंद नहीं आई।

ये भी पढ़ें   दुखद! Jubin Nautiyal हुए हादसे के शिकार -सिर में आई चोट, कोहनी-पसलियां भी टूटीं…

विवेक अग्निहोत्री ने भी की टिप्पणी : इस AD में आमिर और कियारा ने शादी से जुड़ी कुछ रूढ़ियों को तोड़कर बदलाव दिखाने की कोशिश की। जिसके कारण दोनों ट्रोल हो गए। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस AD की खिंचाई जमकर की। इसी क्रम में कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि सामाजिक और धार्मिक परंपराओं को बदलने के लिए बैंक कब से जिम्मेदार हो गए हैं? मुझे लगता है @aubankindia भ्रष्ट बैंकिंग व्यवस्था को बदलकर सक्रियता से काम लेना चाहिए। ऐसी बकवास करते हैं फिर कहते हैं हिंदू ट्रोल कर रहे हैं। बेवकूफ’

लोग कर रहे ट्रोल : विवेक अग्निहोत्री ने जब से ये ट्वीट किया तब से जानता आमिर खान को और ट्रोल करने लगी। मालूम हो इससे पहले भी विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की बॉक्स ऑफिस पर असफलता को लेकर आमिर को खरीखोटी सुनाई थी।