December 1, 2022

बिग बॉस 16 के अब्दुर रोजिक ने इस वजह से जीता साड़ी लड़कियों का दिल

abdur rojik

यूं तो शुरुआत से ही टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ जंग का अखाड़ा बन हुआ है, लेकिन एक कंटेस्टेंट है जिसे सभी का प्यार मिल रहा है. ये कंटेस्टेंट है इंटरनेशनल स्टार अब्दू रोजिक. एक-दूसरे से सभी कंटेस्टेंट्स झगड़ा कर रहे हैं और दुश्मन बने हुए, लेकिन हर कंटेस्टेंट्स के दिल पर अब्दू रोजिक राज कर रहे हैं. शो में उन्हें काफ़ी पसंद किया जा रहा है.

उनके साथ शो में मौजूद सभी लड़कियां फ्लर्ट करने का कोई मौका नहीं गंवाती हैं. अब्दू को अब सभी हसीनाओं के बीच डांस करते हुए देखा जा सकता है. 19 साल के तजाकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड में फुल फॉर्म में दिखाई देंगे. उनका पहला हिंदी सॉन्ग ‘छोटा भाईजान’ हाल ही में लॉन्च हुआ. उनकी आवाज का जादू अब बिग बॉस में गूंजेगी और उनकी आवाज में सभी हसीनाएं खो जाएंगी. इंस्टाग्राम अकाउंट पर कलर्स टीवी ने शेयर किए गए प्रोमो में इसका नजारा भी दिखाया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि अपना गाना हैंडसम अब्दू रोजिक ‘छोटा भाईजान आया, स्वागत नहीं करोगे हमारा’ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. खूबसूरत हसीनाएं उनके इर्द गिर्द डांस कर रही हैं. वहीं, अब्दू की फोटोग्राफर निमृत कौर अहलूवालिया और प्रियंका चाहर चौधरी बनी हुई हैं और वह उनके डांस मूव्स समेत सभी मोमेंट को कैप्चर कर रही हैं. वीडियो को देखने से पता चलता है कि अब बिग बॉस के रॉकस्टार अब्दू बन गए हैं.

सभी कंटेस्टेंट्स के लिए रविवार का वार एपिसोड में जनता द्वारा पूछे गए सवालों का सामना किया गया. एक महिला ने इस दौरान कहा था कि अब्दू बच्चे नहीं हैं तो सभी घरवाले उन्हें बच्चे की तरह ट्रीट ना करें. अपना गेम वह भी खेल सकते हैं. इस पर अब्दू ने कहा था कि वे बच्चे नहीं हैं और बिग बॉस में बच्चे नहीं आते हैं. वह आदमी हैं.

ये भी पढ़ें   अब भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ देंगे Khesari Lal Yadav, कहा - बहुत हो गया अब बर्दाश्त नहीं होगा..