लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद बौखलाए आमिर खान- वीडियो पोस्ट करके हटा दी और हुए परेशान

ACTORS

अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर आमिर खान काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने के बाद सफलता हासिल नहीं हुई। जिसके बाद से बॉक्स ऑफिस पर भी इसका असर देखने को मिला। अब आमिर खान ने फिल्म के फ्लॉप होने के बाद सोशल मीडिया के जरिए फैंस से माफी मांगी। लेकिन लोगों ने उनको इस माफी के कारण फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

बता दें आमिर खान प्रोडक्शन के ऑफिशियल हैंडल पर माफी मांगने का एक वीडियो हाल ही में जारी किया गया था, लेकिन कुछ देर में उसे डिलीट कर दिया गया। इसके बाद फिर उसे 5 मिनट के बाद फिर से पोस्ट कर दिया गया। ये देखने के बाद फैंस एक बार फिर से आमिर खान पर भड़क गए। साथ ही उन्हें दूबारा ट्रोल कर रहे हैं। आमिर खान प्रोडक्शन की तरफ़ से जारी इस वीडियो में माफी मांगी गई है और कहा गया है कि हम सब इंसान है और गलतियां हमसे ही होती हैं। कभी बोल से, कभी हरकतों से, कभी अनजाने में, कभी गुस्से में, कभी मजाक में। कभी नहीं बात करने से। मैंने किसी भी तरह से अगर कभी भी आपका दिल दुखाया हो, तो मन, वचन काया से क्षमा मांगता हूं। मिच्छामी दुक्कड़म’। ना ही आमिर खान की आवाज है और ना आमिर खान का चेहरा इस वीडियो में।

जैसी ही वीडियो आमिर खान प्रोडक्शन के ऑफिशियल हैंडल से शेयर किया गया, लोगों ने दुबारा आमिर खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया।एक यूजर ने इस वीडियो में कमेंट करते हुए लिखा है कि अब माफी मांगने का कोई फायदा नहीं है। दूसरे ने लिखा कि माफी गलतियों की होती है, गुनाहों की नहीं।

बता दें कि इस समय आमिर खान सैन फ्रांसिस्को में छुट्टियां मना रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में इससे पहले दावा किया गया था कि सुपरस्टार दो महीने के ब्रेक पर हैं और यूएस में छुट्टियां मना रहे हैं। वह अपनी अगली फिल्म ब्रेक के बाद मुंबई वापस आने के बाद शुरू करेंगे।

ये भी पढ़ें   मुझे लग रहा है मैं मर रही हूं... ठगा सा महसूस हो रहा है - अर्चना पूरन सिंह का छलका दर्द