आ गया पवनदीप और अरुणिता का लेटेस्ट रोमांटिक सॉन्ग “O Sayonni” – दोनों की लुक्स पर मर मिटे फैंस – जरूर सुनें

Pawandeep Aurinta New Son

डेस्क : इंटरनेट पर एक जोड़ी अब बेहद ही ज्यादा प्रचलित हो गई है। बता दें कि अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन को लोग एक साथ देखना पसंद करते हैं। ऐसे में उनका नया गाना लॉन्च हो गया है, इस गाने के लिए उन्होंने बहुत ही ज्यादा मेहनत की है। गाना सुनने के बाद सबको अच्छा लग रहा है। यह एक रोमांटिक गाना है। इस रोमांटिक गाने का टाइटल है “ओ सैय्योनि ” बता दे कि इस गाने की दोनों ने बेहतरीन जुगलबंदी करते हुए दिल छू लिया है। यह जोड़ी अब तक की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी है। यह गाना पवनदीप और अरुनीता ने गाया है, इसके लिए हिमेश रेशमिया द्वारा मदद भी की गई है, बता दें कि यह गाना हिमेश रेशमिया के एल्बम का हिस्सा है। गाने को खुद हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया और लिखा है।

ऐसा माना जा रहा है कि साल 2021 में जैसे ही यह रोमांटिक सॉन्ग आया तो वह बेहद ही काम समय में वायरल हो गया। इस गाने में देश की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बेहद ही प्रसिद्ध जोड़ी शामिल है। यह गाना सभी संगीत पेशा लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि इस गाने की धुन लोगों को दीवाना बना रही है। पवनदीप राजन और अरुनीता कांजीलाल इस वक्त हिमेश रेशमिया के साथ काम करके खुश महसूस कर रहे हैं। इस गाने को अब तक छह लाख से ऊपर लोग सुन चुके हैं।

म्यूजिक लवर्स का कहना है कि इस गाने में रस्टिक फोक वाइब्स का इस्तेमाल किया गया है। वहीँ गाने में आपको बीच-बीच में कंटेंपरेरी बीट भी सुनने को मिलेगी, जो एक बेहतरीन रोमांटिक समा बांध रही है। सभी लोग इस वक्त गाने की तारीफ कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पवनदीप की जादुई आवाज ने सबका दिल जीत लिया है। हिमेश रेशमिया ने इस गाने का एक वीडियो इंस्टाग्राम के माध्यम से शेयर करते हुए कहा है कि एक के बार फिर मेरा नया गाना आप सबके लिए आ गया है, जो सुपर डुपर हिट होने जा रहा है। इस गाने को मैंने लिखा है और पवनदीप राजन के साथ अरुणिता कांजीलाल द्वारा गाया गया है।

You cannot copy content of this page