अमिताभ बच्चन को महिला फैन ने सरे आम किया Kiss- शर्म से लाल Big B बोले ऐसे तो मेरी शादी खतरे में आ जाएगी

amitabh bacchan

डेस्क : KBC सीजन 13 को खूब पसंद किया जा रहा है। कौन बनेगा करोड़पति शो में महानायक अमिताभ बच्चन अलग-अलग लोगों से मिल रहे हैं। यह सवाल जवाब का ऐसा खेल हैं जहाँ कंटेस्टेंट के ज्ञान और दर्शकों के मनोरंजन की पूरी व्यवस्था की गई है। ज्ञान और मनोरंजन से भरा यह खेल लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि बीते गुरुवार को शो में एक ऐसा वाकया हुआ जिस पर सब हंस पड़े। अमिताभ बच्चन को चाहने वाली एक फीमेल फैन ने उनको फ्लाइंग किस दे दिया और इस फ्लाइंग किस के जवाब में बिग बी अमिताभ बच्चन शर्मा गए। शर्मा के लाल हुए अमिताभ बच्चन बोले की इस वजह इस हरकत से तो मेरी शादी खतरे में पड़ जाएगी।

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने महिला को बोला कि मोहतरमा देखिए, इस किस के बाद हमारे वैवाहिक जीवन में बहुत परेशानी हो गई है, एक तो आपने इतने सारे किस दे दिए… अब बस क्या बताएं आपको। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की छोटे पर्दे पर कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर से धमाकेदार एंट्री कर चुका है। ऐसे में सभी लोग इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं। इस बार शुक्रवार को हमेशा की तरह एक और नए सेलिब्रिटी आते हुए दिखेंगे। इन सेलिब्रिटी का सभी लोगों को इंतजार है। फराह खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी शुक्रवार को केबीसी के मंच पर आएगी। इस एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है, अब सिर्फ टीवी पर लाइव प्रसारण करना बाकी रह गया है। सभी लोग दीपिका और अमिताभ बच्चन को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

शो पर अमिताभ बच्चन और फराह खान ने एक साथ खूब मस्ती की। अमिताभ बच्चन ने कहा कि फराह जी हम आपसे नाराज हैं क्योंकि आपने हमको शाकाहारी बिरयानी नहीं खिलाई। इस पर फराह खान बोले कि शाकाहारी बिरयानी जैसी कोई चीज नहीं होती। उसको वेज पुलाओ बोलते हैं। इसके बाद फराह खान ने मजाकिया अंदाज में कहा -कोई गाड़ी बुलाओ मुझको यहां से जाना है।

You may have missed

You cannot copy content of this page