May 19, 2022

मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी Niharika Konidela सहित 150 लोग ड्रग्स केस में फंसे – एक एक को लिया हिरासत में

south india drugs case

हैदराबाद के एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी में कई बड़े-बड़े नामों के पकड़े जाने की खबर आ रहे हैं। 3 अप्रैल 2022 को हैदराबाद पुलिस ने बंजारा हिल्स में एक पब में छापेमारी की। जहां से 150 लोगों को हिरासत में लिया गया। इसमें प्रसिद्ध साउथ एक्टर नागा बाबू की बेटी और चिरंजीवी की भतीजी Niharika Konidela भी शामिल है।

हालांकि,नागा बाबू ने एक वीडियो जारी करके बाद में कहा कि उनकी बेटी का एक ड्रग पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया।बच्चे ने कहा कि मेरी बेटी निहारिका को कल रात एक फाइव स्टार होटल में मौजूद रहने के कारण हिरासत में लिया गया है। निर्धारित समय से अधिक पब चलाने के आरोप में होटल प्रबंधक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह कंफर्म कर दिया है कि वह क्लीन है और बराबर से उनका कोई भी लेना देना नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने इसे अफवाह बताया और रोकने के लिए भी कहा।

हिरासत में लिए गए लोगों में टॉलीवुड सिंगर और बिग बॉस तेलुगू रियलिटी शो के तीसरे सीजन के विनर राहुल सिप्लीगंज भी शामिल है।12 फरवरी को हैदराबाद पुलिस ने जब उसके खिलाफ अभियान शुरू किया था। तब नशा मुक्त हैदराबाद को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने हैदराबाद पुलिस के बैनर तले थीम सॉन्ग गाया था। इस पार्टी से हिरासत मे लिए गए लोगों में आंध्र प्रदेश के पूर्व डीजीपी की बेटी और एक राज्य के तेलुगु देशम सांसद का बेटा भी शामिल है।

रिपोर्ट के अनुसार, तड़के करीब 3:00 बजे पुलिस ने बंजारा हिल्स के स्थित रेडिसन ब्लू होटल के पुडिंग एंड मिंक पब में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने कोकीन अन्य नशीला पदार्थ भी बरामद किया। पुलिस की प्रेस रिलीज के मुताबिक अभी तक मामले में पंप मैनेजर महादराम अनिल कुमार और अब के पाटनर अभिषेक वूपल्ला समेत तीन लोगों पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकॉट्रॉपिक सब्टेंस एक्ट की धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए। इसमें एक शख्स अर्जुन वीर मचीनी फरार है। जब पुलिस ने छापेमारी की तब पता चला कि लगभग 200 से अधिक लोग शराब का सेवन कर रहे हैं।

वही आगे जांच करने पर अब मैनेजर के पास से सफेद पाउडर भी बरामद किया गया। माना जाता है कि वह कोकीन है और पुलिस ने मैनेजर के पास ऐसे पांच पैकेट बरामद किए हैं।फिलहाल यह साफ नहीं हो सका है कि हिरासत में लिए गए सभी लोग ड्रग के सेवन में शामिल थे या नहीं। सुबह 8:00 बजे करीब राहुल पुलिस स्टेशन से निकले। जबकि निहारिका को दोपहर करीब 12:00 बजे पुलिस स्टेशन से निकलते हुए देखा गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, हिरासत में लिए गए 140 से अधिक लोगों ने 45 को ड्रग टेस्ट से गुजरना पड़ा। अभी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

खबर यह भी थी के पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी की बेटी तेजस्वी चौधरी भी इस पार्टी में शामिल थी और पूछताछ के लिए पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया था। हालांकि, रेणुका ने स्पष्ट रूप से दावों का खंडन किया और कहा यह रिपोर्ट निराधार थे। उन्होंने कहा कि मैं अपनी बेटी तेजस्वी चौधरी को लेकर मीडिया में आ रही खबरों की पूरी तरह से निंदा करती हूं।रेडिसन ब्लू होटल में पुडिंग और मिंक अब पर पुलिस की छापेमारी को लेकर मेरी बेटी के खिलाफ लगाए गए आरोप गलत है। इस पर चले प्रोपेगेंडा की मैं निंदा करती हूं। तेजस्विनी को पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ की इसमें किसी भी तरह की सच्चाई नहीं है। यह केवल हमारे प्रतिष्ठा को धूमिल करने के उद्देश्य से किया जा रहा है। इसी बीच मामले को लेकर तेलंगाना कांग्रेस ने सीबीआई जांच की मांग की।