इस बार Urfi Javed ऐसी ड्रेस पहनकर निकली की देखते ही लोग बोले – शादियों वाला टेंट पहनकर निकली!

अदाकारा Urfi javed (उर्फी जावेद )हर बार बाहर कदम रखते ही सिर घुमाना जानती हैं। बिग बॉस ओटीटी से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री अपनी पसंद के कपड़े के लिए चर्चा में रही है। उर्फी हमेशा अपने पहनावे के साथ एक कदम बोल्ड हो गई है, ऐसे कपड़े पहने हुए जो उसके चुटीले पक्ष को प्रदर्शित करते हैं।

हाल मे उर्फी ने इंस्टाग्राम पर व्हाइट ब्रालेट और पिंक शॉर्ट आउटफिट में कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। उर्फी कैप्शन में अपने बोल्ड एटीट्यूड की झलक देती हैं. उसने लिखा, “लोग वैसे भी आपके बारे में बकवास करने जा रहे हैं। उन्हें तुम्हारे बारे में बात करने के लिए बकवास दो!”उर्फी ने इन तस्वीरों से अपने फैंस को हैरान कर दिया है। इन फोटोज में वह काफी हॉट लग रही थीं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइट और डार्क पिंक के अलग-अलग शेड्स वाली ड्रेस में तस्वीरें भी शेयर की हैं. प्लंजिंग नेकलाइन ने इस ड्रेस को और भी सिजलिंग बना दिया।

शुक्रवार को भी मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में फोटोग्राफर्स ने उर्फी जावेद की तस्वीर खींची. अभिनेत्री को वीरा देसाई इंडस्ट्रियल एस्टेट में देखा गया था, जो एक आकर्षक बैंगनी पोशाक में अपने कर्व्स को दिखा रही थी।

जब ड्रेसिंग सेंस के साथ बोल्ड होने की बात आती है, तो उर्फी जावेद अपने खेल को अच्छी तरह से जानती हैं। वह ज्यादातर अत्याचारी कपड़े पहनकर अपने शरीर को फ्लॉन्ट करने का मौका नहीं छोड़ती।उर्फी जावेद ने डार्क पर्पल फ्लोई बैकलेस ड्रेस पहनी थी। ड्रेस के निचले हिस्से में दोनों तरफ हाई स्लिट्स थे और इसे सी-थ्रू शिफॉन-टाइप फैब्रिक से बनाया गया था। उसके अंदर उन्होंने कुछ ऐसा पहना था जो मिनी स्कर्ट जैसा लग रहा था। एक मौवे रंग की बेल्ट ने उसकी पोशाक को पीछे से पकड़ रखा था। पोशाक में नीयन हरे रंग का एक संकेत भी था, जो इसमें रंग का एक पॉप जोड़ रहा था।

उर्फी जावेद हमेशा से ही ट्रोलर्स के निशाने पर रही हैं, उन्होंने हर बार बोल्ड ड्रेस पहनी है. वहीं इस बार भी सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके पर्पल आउटफिट को लेकर काफी कुछ कहा. उपयोगकर्ताओं में से एक ने टिप्पणी की कि कैसे उसकी पोशाक का कपड़ा उस कपड़े के समान प्रतीत होता है जिसका उपयोग शादियों में मंडप की सजावट के लिए किया जाता है।

जहां सोशल मीडिया यूजर्स अक्सर उन्हें ट्रोल करते हैं, वहीं उर्फी जावेद उनसे नाराज नहीं होती हैं. हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें इस बात की चिंता है कि लोग उनके ड्रेसिंग सेंस को ट्रोल करते हैं तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं