बहुत हुआ अब मैं बायकाट का चलन बर्दास्त नहीं करूँगा – लोगों ने किया Arjun Kapoor को ट्रोल

बहुत हुआ अब मैं बायकाट का चलन बर्दास्त नहीं करूँगा - लोगों ने किया Arjun Kapoor को ट्रोल 1

डेस्क : पिछले कई महीनों से सोशल मीडिया पर बहिष्कार का चलन चल रहा है और कई फिल्मों ने इसके आगे घुटने टेक दिए हैं। जब कोई बड़ी फिल्म आने वाली होती है, तो ऑनलाइन यूजर्स उस पर हमला करते हैं और कई कारणों से बहिष्कार की मांग करते हैं। लंबे समय से चल रहे हैशटैग #BoycottLaalSinghChaddha,#BoycottRakshaBandhanMovie और #BoycottAkshayKumarFilm थे।

इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के लिए अगला टारगेट शाहरुख खान की पठान और ऋतिक रोशन अभिनीत विक्रम वेधा हैं। हैशटैग #BoycottBollywood भी ट्रेंड कर रहा है क्योंकि कई लोग पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री का बहिष्कार करना चाहते हैं।अर्जुन कपूर को हाल ही में एक विलेन रिटर्न्स (2022) में देखा गया था। इन दिनों बॉलीवुड में बायकॉट ट्रेंड होने पर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

उनका कमेंट एंटरटेनमेंट न्यूज में चर्चा का विषय बन गया है। अभिनेता ने दावा किया कि उनका मानना है कि बी-टाउन की हस्तियों ने चुप रहकर गलती की और लोग उनके अच्छे व्यवहार का दुरुपयोग कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि लोगों ने इसे काफी हद तक सहन करने की आदत विकसित कर ली है।

अर्जुन के इस बयान से इंटरनेट यूजर्स काफी नाराज हो गए हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा, ‘अर्जुन कपूर अपने मन की बात कह सकते हैं क्योंकि उनकी फिल्में वैसे भी कोई नहीं देखता। हो सकता है कि अगर किसी ने बहिष्कार का आवाह्न किया होता, तो लोगों को एहसास होता कि उनकी भी एक फिल्म रिलीज हुई है। जैसा कि वे कहते हैं कोई भी प्रचार अच्छा प्रचार है।

ये भी पढ़ें   बिग बॉस-16 को लेकर सलमान ने किया बड़ा खुलासा -इस बार ले रहे हैं इतनी ज्यादा कीमत