May 19, 2022

कॉमेडी किंग Kapil Sharma की माँ ने अपनी बहु के बारे में कहे ऐसे शब्द – सुनकर हिल गए उनके चाहने वाले

kapil sharma show

डेस्क : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा(Kapil Sharma) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर के रहते हैं। लेकिन इस पर चर्चा का विषय वह नहीं बल्कि उनकी मां और पत्नी है।दरअसल, हाल ही के एक एक्य में कपिल शर्मा शो में संजीव कपूर, रणवीर बरार और कुणाल कपूर से बातचीत के दौरान कपिल शर्मा की मां ने अपनी बहू गिन्नी चतरथ की जी भर के तारीफ़ की।

यह सुनकर कपिल शर्मा भी काफी खुश हो गए। अक्सर ही वह अपनी पत्नि की तारीफ़ करते रहते हैं।बता दें कि बहू की तारीफ करते हुए कपिल शर्मा की मां जनक रानी ने कहा कि अब किचेन के बारे में वह कुछ नहीं जानती। किचेन में जाने के बाद मैं मसाले, चायपत्ती और शक्कर तक नहीं ढूंढ़ पाती। जिसके बाद शो में बतौर गेस्ट आए संजीव कपूर कपिल शर्मा से कहते हैं कि उनकी सुविधा के लिए आप किचेन को ठीक से ऑर्गेनाइज करवा दीजिए।तब कपिल की मां अपनी बहू के बारे में कहती हैं कि मेरी बहू बहुत अच्छी है।

मैं ख़ुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि ऐसी बहू मिली। इसके साथ ही वह बेटे की भी तारीफ़ करती हैं। जिसे सुनकर कपिल शर्मा गदगद हो जाते हैं।बीते एपिसोड में कपिल शर्मा ने शैलेंद्र सिंह का स्वागत किया था और ‘मैं शायर तो नहीं’ गाना गाया। सब मिलकर उनकी तारीफ करते हैं। कपिल ने उनकी तारीफ की और उनसे पूछा कि क्या उन्हें राज कपूर के संगीत से डेब्यू करने के बाद पता था कि एक दिन उन्हें उनके शो में आने का मौका मिलेगा और हर कोई हंसता है। फिर, अनूप जलोटा ‘सोलाह बरस की’ गाते हुए स्टेज में प्रवेश करते हैं और हर कोई उनकी सराहना करता है। कपिल उनके लुक्स की तारीफ करते हैं और चर्चा करते हैं कि वह लंबे समय के बाद उनसे कैसे मिल रहे हैं।