Thursday, July 18, 2024
Entertainment

आलिया नहीं ये ऐक्ट्रेस बनने वाली थी रणबीर कपूर की दुल्हनिया

अगर बात की जाए बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ियां की तो उसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम जरूर आता है. दोनों एक्टरों ने काफी समय तक डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी. इस शादी में ज्यादा लोगों को नही बुलाया गया था, सिर्फ कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही थे. एक टाइम ऐसा था जब रणबीर कपूर की बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) चाहती थी की उनके भाई की शादी किसी बड़े बॉलीवुड सुपरस्टार की बेटी से हो.

करिश्मा नहीं चाहती थीं आलिया से शादी

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) चाहती थी कि रणबीर कपूर की शादी एक्टर अनिल कपूर (Anil Kumar) की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) से हो. रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म सांवरिया से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.कुछ रिपोर्टर्स की माने तो इन दोनों एक्टर्स ने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट भी किया था.लेकिन कुछ कारणों की वजह से इनका रिश्ता ज्यादा लंबा समय तक नहीं चल पाया.

शादी को हो गए पूरे 2 साल

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को 2 साल पूरे हो चुके हैं और उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम राहा (Raha) है. यह दोनों ऐक्ट्रेस अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी खुश है और अपने करियर में भी आगे बढ़ रहे हैं हाल ही में रणबीर कपूर की फ़िल्म एनिमल (Animal) ब्लॉकबस्टर (Blockbuster) साबित हुई थी.