बेगूसराय के मंझौल में चोरी की की बाइक के साथ गैरेज मिस्त्री समेत तीन युवक धराया

Bike Chor

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में बढ़ रहे बाइक चोरी के वारदातों के बीच मंझौल पुलिस को सफलता हाथ लगी है। दरअसल मंझौल ओपी की पुलिस एक बाइक सहित चोरी के आरोप में तीन युवक को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। बुधवार की देर शाम मंझौल के कमला से पुलिस ने बिना नम्बर के एक पैशन प्रो मोटरसाइकिल के साथ एक गैरेज मिस्त्री व एक अन्य युवक को थाना के हाजत में बंद कर दिया।

इस मामले में शक की निगाह पर पूछताछ के बाद थाना लाया युवक मंझौल पंचायत एक के कमला वार्ड 11 निवासी मो हैदर का बेटा मो ईब्रान व स्व रघुनाथ चौधरी का बेटा टिंकू कुमार के रूप में अपनी पहचान बताई है. बरामद मोटरसाइकिल करीब 15 दिनों से कमला में लगे होने की बात बताई गई. टिंकू कुमार ने ओपी क्षेत्र के मंझौल पंचायत एक के बड़कुरबा निवासी बीरबल महतो के पुत्र रोहित कुमार से मोटरसाइकिल मिलने की बात बता रहा है. दूसरी तरफ गैरेज संचालक युवक मो ईब्रान टिंकू कुमार द्वारा बाइक की चाभी बनबाने की बात कह गैरज पर लगाने की बात कह रहा है.

वहीं गुरुवार को मंझौल पुलिस ने तीसरे युवक रोहित की भी गिरफ्तारी कर ली। मंझौल ओपीअध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि चोरी के बाइक के साथ तीन युवक को गिरफ्तार किया गया है। अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। अब ऐसे में मंझौल पुलिस के सामने वैज्ञानिक अनुसंधान का उपयोग कर दो साल में हुए सभी बाइक चोरी कांड के उदभेदन किए जाने का एक सुराग और मौका हाथ लगा है.

You may have missed

You cannot copy content of this page