बेगूसराय में सात वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, गंभीर स्थिति में ईलाज जारी

Begusarai Crime

न्यूज डेस्क : बेगूसराय जिले में छौड़ाही ओपी क्षेत्र के एक गांव में सात वर्षीय बालिका के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है । दुष्कर्म पीड़िता बच्ची का गंभीर स्थिति में इलाज चल रहा है। वहीं दुष्कर्मी युवक एवं उसके स्वजनों ने दो दिन तक पीड़ित परिवार को थाना में शिकायत करने से रोके रखा। छौड़ाही पुलिस ने सूचना मिलते ही आरोपित दुष्कर्मी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार छौड़ाही ओपी क्षेत्र के पूलपथार गांव निवासी पीड़िता सात वर्षीय बच्ची के पिता गांव के चौक पर एक दुकान चलाते हैं।

बालिका भी दुकान के बाहर खेल रही थी। दुकान के ठीक सामने जीवछ दास का घर है। जीवन दास का 25 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार सात वर्षीय बालिका को नल से पानी लाने के लिए भेजा और खुद घर में जाकर इंतजार करने लगा। बालिका नल से पानी लेकर उसके घर में पहुंची तो बहशी युवक रोहित ने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया एवं बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। दुष्कर्म के बाद रोहित ने वहां से बालिका को मुक्त कर दिया। दुष्कर्म से कराह रही और खून से लथपथ बालिका अपने पिता के दुकान पर पहुंचते-पहुंचते बेहोश होकर गिर पड़ी।

स्वजनों ने गर्मी के कारण गश खाकर गिर जाने से खून निकलने की बात समझ तुरंत इलाज के लिए बगल के रोसड़ा शहर स्थित डॉ विभा कुमारी के क्लीनिक में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की बात कही। हालांकि बालिका के बेहोश रहने के कारण दुष्कर्मी का नाम पता उस समय नहीं पता चल पाया। 24 घंटे तक बेहोश रहने और डॉक्टरों के अथक प्रयास के बाद होश आने पर दुष्कर्म पीड़िता बालिका ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना डॉक्टर एवं माता पिता को बताई।

दूसरी तरफ पड़ोसी युवक द्वारा अबोध बालिका के साथ दुष्कर्म की बात सुन जब पीड़िता के माता-पिता शिकायत करने आरोपित के घर गए तो आरोपित युवक एवं उसके स्वजनों ने गाली गलौज की एवं पुलिस के पास जाने पर सपरिवार मारकर लाश गायब कर देने की धमकी दी। जिस डर से दो दिन तक वह पुलिस के पास नहीं जा सके। इस बीच बालिका की स्थिति गंभीर हुई तो उसके माता-पिता हिम्मत कर बुधवार सुबह छौड़ाही ओपी पहुंच घटना की सूचना ओपी अध्यक्ष को दी। सूचना मिलते ही छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार त्वरित कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर ओपी क्षेत्र के झड़ाही गांव से दुष्कर्म करने के आरोपित युवक रोहित कुमार दास को गिरफ्तार कर लिया।

फिलहाल बालिका की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उसे बेगूसराय सदर अस्पताल में मेडिकल जांच एवं इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने बताया कि पोस्को एक्ट एवं अन्य सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित युवक रोहित दास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। स्पीडी ट्रायल चला सख्त से सख्त सजा दिलवाने का प्रयास किया जा रहा है।

You cannot copy content of this page