अभी अभी : बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

Goli

न्यूज डेस्क : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां एक युवक की हत्या गोली मारकर कर दी गई है। घटना करके अपराधी मौके से चलते बने। गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग घटनास्थल की तरफ दौरे।

वारदात नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा बवनगमा पुस्तकालय के पास की है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। मृतक युवक की पहचान पहसारा निवासी राजेन्द्र सिंह के 40 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार के रूप में की गई है। उक्त युवक फिलहाल सीमेंट व्यवसाय से जुड़कर रोजगार करता था। सूत्र बताते हैं कि युवक का पुलिस रिकॉर्ड खंगालने के बाद ही हत्याकांड के कारणों का पता चल पाएगा।

घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। बताते चलें कि इस घटना से कुछ हफ्ते पहले नावकोठी थाना क्षेत्र इलाके में एक के बाद एक कई हत्याकांड हुई है। बताया जा रहा है संध्या करीब साढ़े छः बजे उक्त व्यक्ति अपने दुकान से घूमने के लिए निकला था, तभी बाइक सवार अपराधियों में ताबड़तोड़ चार गोली मार दी । मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया । मंझौल बखरी रोड पर घटनास्थल पर कई थाने की पुलिस कैंप कर रही है। माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।

द बेगुसराय न्यूज चैनल व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक को क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/BXAPH9ZkCbCASmkooToroB

You cannot copy content of this page