बेहतरीन मौका! Amazon के साथ महज 4 घंटे काम करके कमा सकते हैं 60 हजार रुपये, जानें – कैसे?

amazon se kamaein paise

डेस्क : इस समय अगर आप भी कमाई करने के लिए कोई मौका देख रहे हैं तो आपको Amezon दे रहा है आपको सुनहरा मौका। आज इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे ही काम के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप हर महीने 55 से 60 हजार रुपये बड़े ही आसानी से कमा सकते हैं। आपने अमेजन E-कॉमर्स कंपनी के बारे में तो सुना ही होगा। इस नौकरी की खास बात यह है कि इस नौकरी में आप पर कोई भी बंदिश नहीं है। आप अपने हिसाब से फुल टाइम या पार्ट टाइम भी काम कर सकते हैं। चलिए जानते हैं कि कैसे

डिलीवरी बॉय : Amezon डिलीवरी बॉय के बारे में तो आप जानते ही होंगे। Amezon डिलीवरी बॉय का काम यह होता है कि कस्टमर का पैकेज उन तक सही तरीके से पहुंचाना। बता दें कि डिलीवरी बॉय वेयर हाउस से पैकेज लेकर कस्टमर तक पहुंचाता है।

बढ़ रहा हैं ऑनलाइन कारोबार : यह सभी जानते हैं कि देश में अब ऑफलाइन बिजनेस से ज्यादा ऑनलाइन बिजनेस का काम हो रहा है। ऑनलाइन बिजनेस के लिए सबसे ज्यादा डिलीवरी बॉय की ही मांग होती है लेकिन डिलीवरी बॉय का काम भी कभी आसान नहीं होता। एक डिलीवरी बॉय को करीब 100 से 150 पैकेज एक दिन में डिलीवर करना ही होता हैं।

कितने घंटे का होता है इनका काम : अगर समय की बात करें तो वह पूरी तरीके से डिलीवरी बॉय पर ही निर्भर करता है लेकिन Amazon सुबह 7 बजे से लेकर रात की 8 बजे तक डिलीवरी की ही सर्विस देता है। ऐसे में कई डिलीवरी बॉय 5 से 6 घंटे में ही अपना काम निपटा देते हैं।

ये भी पढ़ें   महंगे सिलेंडर का झंझट खत्म! IOC ने तैयार किया ये खास ‘स्टोव’, अब महज कुछ खर्चे में बनेगा खाना..

कैसे करें अप्लाई : अगर आप भी Amazon में डिलीवरी बॉय बनना चाहते हैं तो आपको Amazon की ऑफिशल वेबसाइट की मदद से आवेदन करना होगा। इसकी सहायता से आप अप्लाई कर पाएंगे।