2 February 2023

बिजली की समस्या से हैं परेशान? तो घबराइए नहीं..अब सीधे यहाँ से करें शिकायत, जल्द होगी कार्रवाई..

बिजली की समस्या से हैं परेशान? तो घबराइए नहीं..अब सीधे यहाँ से करें शिकायत, जल्द होगी कार्रवाई.. 1

डेस्क : अगर आप बिजली की समस्या से परेशानी में हैं तो आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है. इसके लिए आप बिजली विभाग की शिकायत SME से कर सकते हैं. इससे आपकी शिकायत की तुरंत सुनवाई भी होगी और जल्द ही कार्रवाई होगी. बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में SME को बढ़ावा देकर देश की अर्थव्यवस्था में सुधार लाना चाहते हैं.

उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री डॉ सोमेन्द्र तोमर ने ट्रॉनिका सिटी के उद्यमियों के लिए राहत देने की घोषणा भी की है. सोमेंद्र तोमर ने कहा है कि SME योजना प्रदेश में छोटे उद्यम को बढ़ावा देने की है. ट्रॉनिका सिटी या उत्तर प्रदेश के किसी भी औद्योगिक इलाके में उद्यमियों को अगर बिजली आपूर्ति या कनेक्शन संबंधी कोई भी समस्या आती है तो वह उसका समाधान बहुत ही आसानी से किया जा सकेगा.

सोमेंद्र तोमर ने कहा कि अगर किसी उद्यमी को बिजली कनेक्शन लेने या बिजली से संबंधित किसी अन्य कामकाज में स्थानीय स्टाफ के साथ दिक्कत आती है तो वे सीधे उन्हें अपनी शिकायत एसएमई पर भेज सकते हैं. सोमेंद्र तोमर से जब यह पूछा गया कि उद्यमी किसी अपने के नाम से शिकायत देने में डरते हैं क्योंकि वह स्थानीय इलेक्ट्रिसिटी स्टाफ से झगड़ा मोल लेना नहीं चाहते. इस पर सोमेंद्र तोमर ने कहा कि कोई भी उद्यमी चाहे तो अपना नाम लिखे बिना उन्हें शिकायत भेज सकता है और उनकी समस्या का तुरंत ही समाधान कराया जाएगा. अगर ऐसा नहीं होता है तो उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. .