May 27, 2022

गजब का ऑफर! मात्र ₹915 में अपने घर ले जाएं महंगे AC, इंस्टॉलेशन-मेंटेनेंस सब फ्री, जानिए डिटेल में..

air condition two

डेस्क : इस बार गर्मी अपने चरम पर है। लोग अपने घर में भी आग की भठी के सामने बैठे होना महसूस कर रहा है। ऐसे घर में AC होना मूल आवश्यकताओं में से एक हो गयी है। मगर ऐसी की अधिक कीमत होने के चलते मन दुविधाओं से घिर जाता है। यह दुविधा तब और भी अधिक घेर लेती है जब आप किसी अकेले रह रहे हो। जरीन सी बात है कि कोई अकेले के लिए अधिक खर्च करना नहीं चाहता।

RentoMojo : रेंटोमोजो फर्नीचर और अप्लायंसेस किराए देता है। इस प्लेटफॉर्म का आप देश के सभी बड़े शहरों में सकते हैं। आप रेंटोमोजो ऐप को गूगल प्ले स्टोर और ऐप्पल ऐप स्टोर दोनों के माध्यम से डाउनलोड कर सकेंगे। ऐसी के किराये की बात करें तो 1 टन के लिए प्रतिमाह 1219 रुपये और 2 स्टार 1.5 टन के लिए 2469 रुपये लगता है। इस किराए में मुफ्त स्थानांतरण, उन्नयन, इंस्टालेशन और मेंटेनेन्स को शामिल किया गया है। इस स्थिति में लोग किराये पर ऐसी लेना उचित समझते हैं। कई ऐसे एप है आपको कम किराये में ऐसी प्रोवाइड करती है। आइये आपको इन सभी ऑनलाइन प्लेटफॉर्मों के नियमों और शर्तों के बारे में जानकारी देते हैं।

CityFurnish : सिटीफर्निश फर्नीचर और अप्लायंसेस ऑनलाइन किराये पर देने के लिए देश में जाना जाता है। यह प्लेटफार्म भी देश के सभी बड़े शहर में सेवाएं प्रदान करती है। यहां आपको 1.5 टन क्षमता विंडो एसी मॉडल प्रतिमाह 1569 रुपये मिलता है। इसे किराये से लेने के लिए आपको सिक्योरिटी डिपोजिट अमाउंट भी देना होता है, मांगता है, जो अंत में वापस कर दी जाएगी। वहीं इंस्टालेशन के लिए अगल से चार्ज देने होंगे।

FairRent : फेयररेंट एयर पर कंडीशनर किराये से लेने के लिए कई ऑप्शन देता है। विंडो एसी से लेकर अलग-अलग क्षमता वाले स्प्लिट एसी तक, प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। किराये की बात करें तो 0.75 टन विंडो एसी लेने के लिए प्रतिमाह 915 रुपये और 1 टन स्प्लिट एसी के लिए 1375 रुपये देने होंगे। इस प्लेटफॉर्म पर इंस्टालेशन से लेकर मैटाइनैंस तक के अतिरिक्त शुल्क नहीं लगते हैं।