खुशखबरी! सरकारी कर्मचारियों की Salary होने वाली है डबल, जानिए – कितना होगा बढ़ोतरी..

SARKARI da

डेस्क : कोरोना महामारी के चलते कई लोगों को अपना सब कुछ गवाना पड़ा। कितनो की नौकरी छूट गयी। जिसकी नौकरी बच भी गई तो सैलरी आधे से भी कम मिलने लगा। इन सब परिस्थितियों से झुने के बाद कर्मचारियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। बढे हुए पैसो की जानकारी के लिए पढ़ते रहे।

दरअसल, देश से कोरोनो महामारी का प्रकोप खत्म होने के बाद अब माहौल सामान्य होने लगे हैं। सब अपने काम पर लौटने लगे है। कंपनियों में भी काम सुचारू रूप से चल रहा है। ऐसे में भारतीय कंपनियों ने नई भारतीयों के साथ-साथ तनख्वा भी बढ़ाने लगी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबित इस वर्ष कंपनियां अपने कर्मचारियों के सैलरी में बढ़ोतरी कर सकती है। वहीं सैलरी कर्मचारियों के प्रदर्शन के आधार पर तय होगा।

यानी कि शानदार प्रदर्शन वालों की बल्ले-बल्ले हो सकती है। वहीं प्रदर्शन के हिसाब से सबकी सैलरी बढ़ेगी। दरअसल, माइकल पेज सैलरी रिपोर्ट-2022 में यह खुलासा हुआ है कि भारतीय कंपनियां निवेश को लेकर काफी सकारात्मक हैं। खासतौर पर मैन्युफैक्चरिंग और इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट सेक्टर में माना जा रहा है कि कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी होगी। रिपोर्ट में बताया गया कि इस साल कर्मचारियों के वेतन में इस साल 8-12 फीसदी की बढ़ोतरी हो सकती है। यह जानकारी पाठकों की डिमांड पर तैयार की गई है, इसका किसी व्यक्ति विशेष से कोई संबंध नहीं है।

ये भी पढ़ें   Post Office Scheme : पत‍ि-पत्‍नी म‍िलकर खाता खुलवाएं, हर महीने घर बैठे मिलेंगे 5,000 रुपये.. जानें -